विधायक ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा में दर्शकों को भी दिए पुरस्कार

विधायक शुक्ला ने की क्रिकेट स्पर्धा में एक और नई पहल

*इंदौर* । विधायक संजय शुक्ला के द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 की क्रिकेट टीमों के लिए आयोजित विधायक ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा में मैच देखने के लिए पहुंच रहे दर्शकों को भी इनाम देने का सिलसिला शुरू हो गया है ।
इस क्रिकेट स्पर्धा के संयोजक सागर शुक्ला ने बताया कि स्पर्धा में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के विभिन्न क्षेत्रों की 200 क्रिकेट टीम भाग ले रही है । इन क्रिकेट टीम के बीच में हर दिन मुकाबले आयोजित किए जा रहे हैं । इन टीमों के खिलाड़ियों के द्वारा मैच के दौरान जब अच्छा शॉट खेला जाता है तो दर्शकों के द्वारा टीम का उत्साहवर्धन किया जा रहा है । मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक भी पहुंच रहे हैं । दर्शकों की अच्छी उपस्थिति खिलाड़ियों के हौसले को बुलंद करती है । ऐसे में कल से एक नई परिपाटी शुरू की गई है । इस परिपाटी के अनुसार मैच देखने के लिए पहुंच रहे दर्शकों को भी पुरस्कृत किया जा रहा है ।
इस स्पर्धा में बारिश की बौछार बंद होते ही रनों की बौछार शुरु हो गई । कल 10 मैच खेले गए , जिसमे रणजीत क्लब ,गब्बर इलेवन,बीएसफ़ इलेवन महादेव इलेवन और बाणगंगा क्लब ने अपने अपने मैचों में विजय प्राप्त की । सभी खिलाड़ियों को अतिथि बंटी ठाकुर, नितेश व्यास दीपू शर्मा, प्रेम वर्मा सहित वार्ड 16 के प्रमुख जनों ने पुरस्कार वितरित किये । दर्शको को भी लकी ड्रॉ के माध्यम से पुरस्कार वितरित किये गए। जैसे ही दर्शकों को पुरस्कार देने का ऐलान किया गया और फिर उनके नाम पुकारे गए तो मैं देखने के लिए पहुंचे सैकड़ों दर्शकों में उत्साह की लहर फैल गई ।