6वें प्रेस्टीज फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 7 अप्रैल से; फेस्टिवल के डैंगलर का हुआ अनावरण।

*इंदौर।*  प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के डिपार्टमेंट ऑफ़  मास कम्युनिकेशन द्वारा आज संस्थान में आयोजित एक भव्य समारोह में  6वें प्रेस्टीज फिल्म फेस्टिवल के डैंगलर का अनावरण अतिथियों द्वारा किया गया।  इस अवसर पर संस्थान के छात्र छात्राओं द्वारा बॉलीवुड गानों पर नयनाभिराम नृत्य प्रस्तुत किये गए तथा छात्रों द्वारा बॉलीवुड मैशअप पर फ्लैश मॉब किया गया। बॉलीवुड सिंगर तथा  के फॉर किशोर के स्टार चिंतन बाकलीवाल ने भी सुमधुर गानों की प्रस्तुतियां देकर उपस्थिर छात्र, छात्राओं और फैकल्टीज में उत्साह भर दिया। डैंगलर अनावरण के दौरान स्टूडेंट्स और फैकल्टीज समर लुक में नजर आए।
पीआईएमआर के डायरेक्टर कर्नल एस रमन ऐय्यर तथा पीआईएमआर डिपार्टमेंट ऑफ़ मास कम्युनिकेशन के हेड डॉ. ज़ुबैर खान ने कहा कि संस्थान द्वारा 6वां प्रेस्टीज फिल्म फेस्टिवल अगले महीने 7 से 9 अप्रैल के बीच आयोजित किया जाएगा।

*फेस्टिवल में एक्टर-डायरेक्टर यशपाल शर्मा, राजेंद्र गुप्ता, हिमानी शिवपुरी जैसे बड़े सितारे शिरकत करेंगे।*

इस फेस्टिवल में एक्टर-डायरेक्टर यशपाल शर्मा, राजेंद्र गुप्ता, हिमानी शिवपुरी जैसे बड़े सितारे शिरकत करेंगे। इसके अलावा प्रसिद्ध रार्टर मुनीषा राजपाल और डायरेक्टर दीपक पचौरी भी शामिल होंगे कार्यक्रम में गेस्ट के साथ इन-कनर्वशेसन, मास्टर क्लास होगी।  फेस्टिवल के पहले दिन “मेहफिल-ए-शाम” का आयोजन होगा, जिसमें तारिक फैज, अजर इकबाल जैसे दिग्गज अपनी शायरियां और सूफी गाने पेश करेंगे। 8 अप्रैल को ओपन एयर थिएटर का आयोजन होगा जिसमें एक बड़ी बॉलीवुड मूवी दिखाई जाएगी।

*9 अप्रैल को होगा बॉलीवुड सिंगर निखिल डिसूजा का कॉन्सर्ट।*

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के अंतिम दिन 9 अप्रैल को बॉलीवुड सिंगर निखिल डिसूजा का कॉन्सर्ट होगा और साथ ही इंटरनेशनल डीजे कार्निवोर भी परफॉर्म करेंगे । इसके अलावा फेस्टिवल के दौरान 48 घंटे की शार्ट फिल्म मेकिंग प्रतियोगिता के अंतर्गत प्राप्त हुई 10 मिनट के शार्ट फिल्मों का प्रदर्शन होगा जिसमें उत्कृष्ट फिल्मों को पुरस्कृत किया जाएगा। कर्नल अय्यर ने कहा कि फिल्म फेस्टिवल का मुख्य उद्देश्य है भारत के कल्चरल डायवर्सिटी को आगे लाने तथा देश के रीजनल फिल्मों को प्रोत्साहित करना उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल में देश के विभिन्न राज्यों के उत्कृष्ट रीजनल फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा तथा जूरी द्वारा चुने गए उत्कृष्ट फिल्मों को पुरस्कृत किया जाएगा। डॉ खान ने कहा कि फेस्टिवल के दौरान `फ्ली मार्केट’ का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें उभरते सितारों को मौका देने के लिए ओपन माइक का आयोजन होगा।