सुपर कॉरिडोर पर ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी, पुलिस पुलिस थाना बाणगंगा इंदौर की गिरफ्त में

इंदौर – सुपर कॉरिडोर रोड पर दिनांक 16.03.2023 की रात्रि में ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना बाणगंगा पर अपराध धारा 341/427/504/34 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए बाणगंगा पुलिस की टीम बनाकर लगाई गई। उक्त टीम के द्वारा फरियादी गुरजीत सिंह पिता कमलजीत सिंह कलोटे निवासी धुले सिटी महाराष्ट्र के ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले अज्ञात बदमाशों की वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान की और *बदमाश 01. शैलेंद्र चौहान निवासी शक्ति नगर इंदौर,*02. सचिन ठाकुर निवासी अंबिकापुरी इंदौर,**03. उत्तम उर्फ़ छोटू अशोकनगर इंदौर,**04. राज मालाकार निवासी बाबू मुराई कॉलोनी* को गिरफ्तार किया गया।

*पूछताछ पर बदमाश शैलेंद्र चौहान के द्वारा बताया गया कि उसका अपने घर में भाई से झगड़ा चल रहा था इसी वजह से वह लगातार शराब पी रहा था और शराब के नशे में उसके द्वारा ट्रक के सामने लेट कर अपने ऊपर ट्रक चढ़ाने का बोला, उसके साथियों के द्वारा उसको लगातार रोका गया किंतु फिर भी ट्रक वाले के द्वारा उसके ऊपर ट्रक नहीं चढ़ाने पर नशे में उसने ट्रक का कांच फोड़ दिया। बदमाश शैलेंद्र चौहान के द्वारा अपने कृत्य के लिए शर्मिंदगी व्यक्त कर लगातार क्षमा मांगी गई।*