महात्मा गांधी जी की 75 वी पुण्यतिथि पर शहर एवं जिला कांग्रेस द्वारा प्रतिमा पर माल्यार्पण

इंदौर~  शहर कांग्रेस के प्रवक्ता जौहर मानपुरवाला ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 75 वी पुण्यतिथि के मौके पर शहर कांग्रेस एवं जिला काग्रेस द्वारा प्रतिमा पर सह प्रभारी श्री महेन्द्र परमार एवम जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव ने माल्यार्पण किया।
रीगल टॉकीज चौराहा स्थित प्रतिमा स्थल पर  सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।
जिसमें मुस्लिम।समाज,ईसाई समाज,सिख समाज के अनुयाई द्वारा अपने अपने ग्रंथों का पाठ किया गया। एवं गायत्री परिवार एवं सिख समाज द्वारा भजन का आयोजन भी किया गया।पश्चात कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में श्री राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के समापन के अवसर पर सह प्रभारी महेन्द्र परमार ने झंडा वंदन किया। राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान हुआ झंडा ऊंचा रहे हमारा की प्रस्तुति हुई। कार्यक्रम का संचालन सेवादल के अध्यक्ष श्री मुकेश यादव एवं उनकी टीम द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन सेवादल के मुकेश ठाकुर ने किया एवं आभार सेवादल अध्यक्ष मुकेश यादव ने माना।
इस अवसर पर महेंद्र परमार ने कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में किसी भी राजनेता ने इतनी बड़ी पदयात्रा नहीं की हमारे नेता श्री राहुल गांधी जी ने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की 3500 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा की जिसका मुख्य उद्देश्य देश में भाईचारा लाना है। जो भाजपा सरकार ने नफरत फैला रखी है,उसको मिटाना और भाईचारा का संदेश घर घर तक पहुंचना हैं।
श्री परमार ने कहा कि आज वह सब मुद्दे गौण हो चुके हैं। जो 2014 से पहले मोदी जी अपने भाषण में बोलते थे। चाहे वह महंगाई का मुद्दा हो बेरोजगारी का मुद्दा हो। आज फिल्मों के मुद्दे लाकर जनता को मुख्य मुद्दों से हटाया जा रहा है। हीरो हीरोइन को बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। कुल मिलाकर देश की जनता को मुख्य मुद्दों से हटाने का काम भाजपा सरकार कर रही है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री सदाशिव यादव ने अपने संबोधन में कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष माननीय श्री कमलनाथ जी ने हमें हाथ से हाथ जोड़ो अभियान दिया है। जिसके तहत हम घर घर जाकर कांग्रेस की रीती नीतियों को जनता तक ले जा रहे हैं। और भाजपा के झूठ को उजागर कर रहे हैं। श्री यादव ने कहा कि अब हमारा मुख्य उद्देश्य मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाना है। जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान होगा। इसलिए अब हम सब को मिलकर विधानसभा 2023 के लक्ष्य की ओर आगे बढ़ना है।
श्रद्धांजलि,सर्व धर्म प्रार्थना सभा एवम झंडा वंदन में में मुख्य रूप से अरविंद बागड़ी, सोनीला बादशाह,साक्षी शुक्ला,किरण जिरेती,मनीषा शिरदोंकर, सीएल यादव,प्रह्लाद महावार,फूल सिंह कुवाल, शेलू सेन,सन्नी राजपाल एव जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।।