प्रख्यात अभिनेता अमिताभ बच्चन  ने कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन किया

अमिताभ बोले सबसे स्वच्छ इंदौर सबसे स्वस्थ इंदौर भी बने

इंदौर  । इंदौर में आज सर्व सुविधायुक्त कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण किया गया।  प्रख्यात अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन और श्रीमती जया बच्चन के अलावा कोकिलाबेन अस्पताल के लोकार्पण कार्यक्रम में श्री अनिल अंबानी और श्रीमती टीना अंबानी भी शामिल हुए। श्रीमती कोकिला बेन ने वर्चुअली जुड़कर गुजराती में संबोधित किया। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अस्पताल ऐसा बने जहाँ पर लोग अगर रोते हुए आंये तो वापस हँसते हुए जाएँ।

         उद्घाटन के बाद श्री अमिताभ बच्चन ने कहा कि इंदौर आकर मुझे अत्यंत आनंद की अनुभूति हो रही है।  ये भारत का सबसे स्वच्छ शहर है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इंदौर देश का सबसे स्वस्थ शहर भी बने।  श्री अमिताभ बच्चन ने आगे कहा उद्घाटन के लिए बहुत सही आदमी को चुना है। 1950 से अभी तक शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा, जिसने इतने अस्पताल देखे होंगे। इन डॉक्टरों की वजह से ही मैं आज आपके सामने खड़ा हूं। अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे भारत के चिकित्सकों पर पूरा भरोसा है और अतीत में मुझे हर बार यहाँ के डॉक्टरों ने बचाया।

            कार्यक्रम में बताया गया कि अस्पताल में कई जटिल ऑपरेशन भी आसानी से किए जाएंगे। खासकर रोबोटिक सर्जरी को लेकर इस अस्पताल में बेहतर सुविधाएं दी गई हैं। श्रीमती  टीना अंबानी ने कहा  कि इंदौर में निपानिया में हमारा नया अस्पताल यहां आने वाले हर मरीज को बेहतर और गुणवत्ता पूर्ण देखभाल प्रदान करेगा।

श्रीमती टीना अंबानी ने की इंदौर की तारीफ

            अस्पताल के शुभारंभ समारोह को संबोधित करते हुए अस्पताल की चेयरमैन श्रीमती टीना अंबानी ने इंदौर की स्वच्छता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश की क्लीनेस्ट सिटी इंदौर भविष्य की उड़ान को तैयार है। ये न्यू इंडिया का सही उदाहरण है। कार्यक्रम में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी और पुलिस आयुक्त श्री हरिनारायणचारी मिश्र भी उपस्थित थे।