केवल भाजपा ही ऐसी एकमात्र पार्टी, जो इंदौर की ख्याति को देश-विदेश तक पहुंचाएगी

इंदौर, । वार्ड 21 से भाजपा प्रत्याशी गणेश गोयल का श्याम नगर एनेक्स में जगह-जगह मंच लगाकर और घरों में बुलाकर स्वागत किया गया। गोयल ने कहा कि केवल भाजपा ही अब एकमात्र पार्टी बची है, जो इंदौर की ख्याति को देश-विदेश तक पहुंचा सकती है। इंदौर को स्मार्ट सिटी और महानगर का दर्जा दिलाने की दिशा में अब तक ऐतिहासिक काम हुए हैं और आगे भी जारी रहेंगे। यदि अपने वार्ड का विकास चाहिए और एक समस्या मुक्त सुंदर और व्यवस्थित वार्ड देखना है तो केवल और केवल भाजपा ही यह काम कर सकती है।

        श्याम नगर एनेक्स एवं आसपास के क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी के स्वागत का आलम यह था कि घर-घर में उन्हें बुलाकर आरती उतारी गई, तिलक लगाए गए और श्रीफल भेंटकर साफे बांधे गए। गोयल का स्वागत करने वालों में बड़े-बुजुर्ग तो थे ही, महिलाओं और युवतियों ने भी उनका आत्मीय स्वागत किया। इस दौरान उमाशंकर तरेटिया, महेश कैथवास, महक शर्मा, जयप्रकाश मेहरा, संजय मालवीय, अजय द्विवेदी, राजेश गोयल, जीतू प्रजापति, पंकज लाला, मंजू राठौर, रोनू भाई, विजय गंगराड़े, राजेश शर्मा, रमाशंकर मिश्रा, मनोज सांवरिया, नीलेश सोनी, दीपेश मालवीय, विनय कुशवाह, राहुल प्रजापति, पंवार, चंदेल, रघुवंशी एवं मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उनके साथ रहे।

गोयल ने विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जो काम पिछले दस वर्षों में भाजपा शासित नगर निगम ने किए हैं, उन्हीं का नतीजा है कि आज देश विदेश में इंदौर का नाम बड़े गौरव के साथ लिया जा रहा है। हमारे वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और लाड़ले विधायक रमेश मेंदोला की दिलचस्पी से आज पूरे विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 ही नहीं, पूरा शहर चमन बन चुका है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने हमेशा स्वार्थ की राजनीति की है। उन्हें केवल अपने वोट बैंक और स्वयं के हित की चिंता रहती है। यही कारण है कि वार्ड 21 को वह सूरत नहीं मिल पाई, जो भाजपा के पार्षद होने पर मिल सकती थी। कांग्रेस के नेताओं ने इस वार्ड को बीस साल पीछे धकेल दिया है। अब वार्ड के लोग जागरुक हो चुके हैं। वे अपना वोट बेकार नहीं जाने देंगे और दिल्ली, भोपाल की तरह इंदौर में भी भाजपा की नगर सरकार बनाकर ही दम लेंगे।