अपना पैसा शहर के लिए खर्च करने का भाव होना जरूरी–अंजली शुक्ला

इंदौर । कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में जनसंपर्क करते हुए उनकी पत्नी अंजली शुक्ला ने कहा कि पैसा तो सभी के पास होता है लेकिन अपने पैसे को शहर के विकास के लिए खर्च करने का भाव होना सबसे ज्यादा जरूरी है ।

अंजली शुक्ला ने विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए और बैठक में भाग लेते हुए यह बात नागरिकों से कही । कल ही महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के द्वारा यह घोषणा की गई कि वह महापौर बने तो अपने जेब से इंदौर शहर में पांच ओवर ब्रिज बनाएंगे । इस बात की जानकारी जब जनता को लगी तो जनता के द्वारा अंजनी शुक्ला के जनसंपर्क के दौरान उनसे इस बारे में चर्चा की गई । लोगों ने कहा कि यह पहला मौका है जब हम यह सुन रहे हैं कि कोई प्रत्याशी अपनी जेब से शहर के विकास का काम करेगा । इसके जवाब में अंजली शुक्ला ने कहा कि पैसा तो सभी के पास होता है । आपके ,हमारे सभी के पास है लेकिन उस पैसे को शहर के विकास के लिए खर्च करने का माद्दा होना चाहिए । यह भावना होना चाहिए कि हम अपने शहर का विकास अपनी जेब से भी कर सकते हैं । संजय शुक्ला की जीत पर इंदौर से यह भावना पूरे देश में जाएगी। उन्होंने कहा कि 20 सालों से नगर निगम में महापौर और परिषद दोनों भाजपा की है । इसके बाद भी आज शहर चारों तरफ से समस्याओं से घिरा हुआ है । आज भाजपा बड़े-बड़े वादे कर रही है, विकास के लिए दावे कर रही है लेकिन इन वादे और दावे के पहले उसे यह बताना होगा कि 20 साल में यह सारा विकास क्यों नहीं कर सके ? उन्होंने कहा कि 20 साल का वक्त बहुत ज्यादा होता है । जब इतने वक्त में यह लोग काम नहीं कर सकते हैं तो अब आने वाले 5 सालों में भी क्या कर सकेंगे ?

जनता से कहा कि एक बार संजय शुक्ला को अवसर देकर देखिए । 5 साल में परिणाम आपके सामने आएंगे । शहर में विकास इतनी तेज गति से होगा कि नागरिक समस्याएं हल हो जाएगी । उन्होंने राऊ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 74 के विष्णुपुरी और उसके आसपास के क्षेत्र में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ,जय हार्डिया, वीनू चावड़ा, सत सलूजा, अजय झा के साथ जनसंपर्क किया । वार्ड 79 सिलिकॉन सिटी मे पार्षद प्रत्याशी शीतल शिलदार सोलंकी के साथ जनसंपर्क किया । इस मौके पर रश्मि पाठक, राहुल मालवीय, राजेश बाजपाई ,देवेंद्र सोनी ,सचिन मिश्रा जितेंद्र यादव ,अशोक सुराना ,चरण सिंह उपस्थित थे ।

इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 5 में गंगानगर मैं जाकर नागरिकों से मुलाकात की , जहां पर उन्हें फलों से तोला गया । इस अवसर पर दिलीप त्रिवेदी , अफसाना बी , रमजान, श्यामलाल, राजेश मेवाड़ा , महेश शर्मा भी उपस्थित थे ।