द जॉली फेस्ट के साथ इंदौर के लोगों को अब तक का सबसे अच्छा वीकेंड देखने के लिए मिलने वाला है

इंदौर।2 और 3 जुलाई को सिमचा द्वीप पर होने वाले द जॉली फेस्ट के साथ इंदौर के लोगों को अब तक का सबसे अच्छा वीकेंड देखने के लिए मिलने वाला है। हम शहर में बेहतरीन भोजन, शॉपिंग और लाइव संगीत लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

इस मेले में दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती करने और साथ में कुछ बेहतरीन चीजों का एक साथ अनुभव करने का आनंद लेने का मौका है।

यह इवेंट ब्रांड्स के लिए खुद को प्रदर्शित करने और सही ऑडियंस के सामने एक्सपोजर पाने का एक शानदार अवसर है। इंदौर एक बड़ा शहर शहर है, यहां लोग बढ़ रहे हैं और विकसित हो रहे हैं और इसलिए यह मेला लोगों के लिए अपने परिवार के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का एक शानदार अवसर है।

द जॉली फेस्ट में खाने के शौकीन लोगों को अपने पसंद के स्वाद का मजा लेने का भरपूर मौका मिलेगा।, क्योंकि हम फेस्ट में शहर के बेहतरीन फूड जॉइंट से स्वादिष्ट और लज्जतदार खाना ला रहे हैं। तो फेस्ट के चारों ओर आपको लजीज पकवानों की खुशबू मिलेगी।

जॉली फेस्ट में ढेर सारी मजेदार एडवेंचर एक्टिविटीज भी होंगी, जो आपको पूरे समय खुश और बांधे रखेंगी। इसमें! वर्चुअल रियलिटी, गो कार्टिंग, रॉकेट इजेक्टर जैसी कई अन्य मजेदार गतिविधियां शामिल हैं।

इंदौर के सबसे बड़े मेले द जॉली फेस्ट में भोजन, खरीदारी और संगीत से भरपूर 2 दिन आपका इंतजार कर रहे हैं

कार्यक्रम सिमचा द्वीप पर होगा।यह महू के पास यह एक बड़ी संपत्ति है जिसमें एक बड़े आयोजन की मेजबानी करने की पर्याप्त जगह है।

इस विशाल उत्सव में देश के कई कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ फैंस को भी स्टेज पर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखरने का मौका मिलेगा।
यह इवेंट एक बेहतरीन बिजनेस हब साबित होगा क्योंकि यहां बहुत सारे ब्रांड्स को ढेर सारे नए ग्राहक पाने का मौका मिलेगा।
हम लाइव म्यूजिक,एडवेंचर राइड, स्वादिष्ट भोजन और शॉपिंग के साथ शहर के लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।