भाजपा महापौरों के कार्यकाल में हुआ शहर का चहुंमुखी विकास-पुष्यमित्र भार्गव

इंदौर । /सन 2000 के पहले के इंदौर में ना तो व्यवस्थित ड्रेनेज लाइन थी और ना ही चलने लायक सड़क रात में अगर गाड़ी से कोई निकलता था तो कब गड्ढे में गिर जाए इसकी भी चिंता लगी रहती थी क्योंकि न ठीक-ठाक सड़क और न ही उस पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था  थी परंतु आज का इंदौर पूर्व मैं बने भाजपा के चार महापौरो के चहुंमुखी विकास की ही देन है जिन्होंने शहर मैं गली गली सड़क बनाने का काम किया सड़कों पर स्ट्रीट लाइट लगाई बच्चे बगीचों में खेल सके इसके लिए व्यवस्थित बगीचों का निर्माण किया गया साथ ही बस्तियों के बच्चे बड़े बड़े मॉल एवं बिजनेस सेंटरो में काम कर के अपनी आजीविका कमा सकें उन्हें रोजगार मिल सके इसके लिए ऐसी व्यवस्था बनाई की बाहर की कंपनियां इंदौर में आकर निवेश कर सके  अगर शहर के चहुंमुखी विकास को सतत जारी रखना है तो आपको इस बार भी भाजपा को चुनना होगा यह बात भारतीय जनता पार्टी के महापौर पद के प्रत्याशी श्री पुष्यमित्र भार्गव ने विधानसभा क्रमांक 3 में अपने जनसंपर्क के दौरान कही।
आज जनसंपर्क विधानसभा क्रमांक 3 के वार्ड नंबर 59 के रजिस्ट्रार कार्यालय हनुमान मंदिर से प्रारंभ होकर वार्ड क्रमांक 60, 58, 57 से होते हुए वार्ड क्रमांक 56 के जीवन की फेल पर समाप्त हुआ।
जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय, वार्ड क्रमांक 59 से श्रीमती रुपाली अरुण पेंढाकर 60 से श्रीमती रंजना अनिल पिपले वार्ड क्रमांक 58 से श्री सन्नी राजू चौहान, वार्ड क्रमांक 57 से श्री सुरेश टाकलकर, वार्ड क्रमांक 56 से श्री गजानंद खंडेराव गावडे, श्री नानूराम कुमावत, श्री घनश्याम शेर, हरप्रीत बक्शी कमल वर्मा मंडल अध्यक्ष आशीष शर्मा, आशीष दाणेज, हरीश डागुर, भरतसिंह खस, सुमित पिपले, राहुल राणा आदि उपस्थित रहे।
मा. राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया रोड शो
भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे ने बताया कि आज विधानसभा 3 के वार्ड क्रमांक 55 और वार्ड क्रमांक 63 के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में मा. राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने रोड शो किया एवं पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे, साथ ही उन्होंने कहा कि इंदौर के निरंतर विकास के लिये भारतीय जनता पार्टी के महापौर और ज्यादा से ज्यादा पार्षदों को बहुमत से जिताना होगा।
रोड शो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश जी विजयवर्गीय, वरिष्ठ नेता श्री कृष्णमुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी, नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे, श्री बाबूसिंह रघुवंशी, श्री मधु वर्मा, आईडीए अध्यक्ष श्री जयपालसिंह चावड़ा, विधायक रमेश मेंदोला, श्री आकाश विजयवर्गीय, पार्षद प्रत्याशी पंखुडी डोसी, मृदुल अग्रवाल एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता पदाधिकारी उपस्थित रहे।
उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी श्री रितेश तिवारी ने दी।