बस्ती को गंदी शब्द से ही बाहर निकालकर दिखाएंगे शैलेष गर्ग

इन्दौर। भैय्या वर्षों हो गए यह अभी तक शुक्ला नगर में डेनिश की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ भाजपा के नेता बड़े बड़े वादे करते हुए आते है।  पिछली मर्तबा पार्षद को जिताने के बाद भी आज तक उन्होंने वह मुँह फेर के नहीं देखा । शुक्ला नगर में एक मंच बनाया गया था जिसमें रहवासियों मैं स्वयं ही अपनी परेशानियां वार्ड क्रमांक 63 के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष गर्ग को बताई।

सभी निवासियों की बात सुनने के बाद शैलेष गर्ग ने कहा कि आज शहर को जो बस्तियों में गंदा नाम दिया गया है। मैं उस नाम के ही खिलाफ हूं। अब बस्तियों को मेरे वार्ड में गंदा कोई नहीं बोलेगा इस गंदी बस्ती को ही मैं स्मार्ट क्षेत्र मैं ना बदल दूं तो आप कहना।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं पहली बार चुनाव लड़ रहा हूं ।मुझे आप सभी मौका दें सबसे पहले काम का श्री गणेश मैं इसी शुक्ला नगर से करूंगा और इस नाम के साथ इसके स्वरूप को भी बदल दूंगा। सबसे पहले ड्रेनेज की समस्यों का स्थाई निराकरण किया जाएगा।
शुक्ला नगर में ही इंदौर युवक कांग्रेस विधानसभा क्रमांक 3 के पदाधिकारी अनमोल डोली एवं सुभाष सिरसिया ने भी मंच के माध्यम से कांग्रेस के शैलेष करके को जिताने की अपील की।
शैलेष गर्ग इंदौर ऑटो डील एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके है। ऐसे में कार बाजार क्षेत्र में मंच के माध्यम से पदाधिकारियों सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया एवं उन्हें हजारों मतों से जिताने की अपील भी की।
रामद्वारा पारसी मोहल्ला, जगन्नाथ धर्मशाला,छावनी चौराहा,जैन मंदिर इस क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान शैलेष गर्ग ने अपने मेनिफेस्टो में जीर्ण-शीर्ण पुराणिक मंदिरों का जीर्णोद्धार करने की बात भी लिखी है। गर्ग ने यह भी कहा कि हम धर्म की राजनीति नहीं करते हैं बल्कि ह्रदय से भगवान के मंदिरों को सुंदर कैसे बनाया जाए उसको लेकर भी बड़ा प्लान बनाया है।
गली नम्बर 2 ( जगदीश सकी जी), मथुरावाला निवास – डॉ. कोठरी ,मनकामनेश्वर शिव मंदिर ,जी. पी. ओं चौराहा, पुलिस लाइन -पप्पू पालीवाल,शीतला माता मंदिर, गली नम्बर 8 – पारसी मोहल्ला,पप्पन सिलावट  से वीरेंद्र वर्मा के घर तक,कान्हा नदी,मुरलीमनोहर मंदिर,दिलीप कौशल के ऑफिस से
बद्रीभोला की धर्मशाला पर  जनसम्पर्क समाप्त हुआ।