बुजुर्ग महिलाए भी निकली विनितिका के जनसंपर्क में ,

इन्दौर। विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड 10 में शिवमंदिर से जनसम्पर्क की शुरुआत हुई तो एक एक घर  के सभी सदस्य बाहर निकलकर बाहर आ गए। रहवासियो ने  कहा कि आज जिस सड़क पर आपका जनसम्पर्क चल रहा है। वह आपके स्नेह और प्यार की ही बदौलत है। हम कई वर्षों से खराब सड़क और रास्तों के कारण नारकीय जीवन जी रहे थे। लेकिन आपने सड़क बनाकर सभी के परिवार में खुशहाली ला दी है।
पूरे मोहल्ले में विनितिका दीपू यादव के लिए जोरदार जीत के नारे लगे। महिलाओं ने हाथों से  विक्ट्री का निशान बताते हुए अपनी भावना भी व्यक्त कर दी।

जनसम्पर्क के दौरान कई बच्चियों ने तिलक लगाकर विनितिका दीपू यादव से कहा कि दीदी आपने ही हरे स्कूल में प्रवेश से लेकर कॉपी-किताब तक की व्यवस्था की है। आज क्षेत्र ने सकेडो लड़किया जो स्कूल की फीस तक नही भर सकती थी, आपने  स्वयं के खर्च पर हमें शिक्षित होने का अधिकार दिलाया।
आस-पास के कई शासकीय आंगनवाड़ी, स्कूल व प्ले ग्राउंड तक की  हम सभी को सुविधा भी दी। जनसम्पर्क बापुपराग के भट्टे के रास्ते आगे बड़ा तो जल सुविधा के विस्तार हेतु पुराने मृत पड़े कुए एवं बावड़ियों की सफाई वाले कार्यो को लोगो ने दिल से सराहा। वही विधायक संजय शुक्ला के सहयोग से क्षेत्र में 23 बोरिंग करवाकर जनता को ही समर्पित कर दिए गए। बस्तियों में पानी की सप्लाय हेतु पाइप लाइन भी जल्द बिछा दी जाएगी।
जनसम्पर्क का कारवां जब शिवदयाल का भट्टा पहुंचा तो विनितिका दीपू यादव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना कॉल में  के कारण कई

परिवारो के बीच रोजगार की समस्या उत्पन्न हो गयी है। इसके लिए मेने आधुनिक तकनीक आधारित औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना की तैयारी शुरू हो चुकी है।
ऐसे में उन सभी परिवार जो कोरोना से प्रवाभित हुए भी हो या नही भी उन सभी के लिए इसमें रोजगार के अवसर प्रदान किये जायेंगे।