लड़किया भी बन सकती हैं श्रवण कुमारी , इस नयी सोच पर बात करती हैं टीटू अम्बानी*

 

इंदौर,  : टेलिविज़न स्टार दीपिका सिंह और फ़िल्म छिछोरे फ़ेम तुषार पांडेय की फ़िल्म टीटू अंबानी ट्रेलर रिलिज़ होने के बाद से ही चर्चा में हैं फ़िल्म के ट्रेलर को विभिन्नं मीडिया प्लेटफ़ोर्म पर ५ मिलियन से ज़्यादा देखा गया हैं। आज फ़िल्म की लीड कास्ट दीपिका सिंह, तुषार पांडेय, लेखक़ -निर्देशक रोहित राज गोयल और संवाद लेखक अभिषेक मनोहर चंदा फ़िल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुँचे। मीडिया के लिए आयोजित प्रेस वार्ता में दीपिका सिंह, तुषार पांडेय, निर्देशक रोहित राज गोयल और अभिषेक मनोहर चंदा ने मीडिया को किया सम्बोधित किया।

अभिनेत्री दीपिका सिंह ने कहाकि हमने टीटू अम्बानी बहुत प्यार से बनायी हैं यह एक ख़ास संदेश भी देती है कि क्या लड़की अपने माँ पिता के लिए श्रवण कुमार नहीं बन सकती? यह फ़िल्म बॉलीवुड में मेरी शुरूवात हैं मुझे यक़ीन हैकि जैसे मेरे टीवी के किरदार संध्या को दर्शकों ने प्यार दिया अब बड़े पर्दे पर टीटू अबानी की मौसमी को भी पसंद करेंगे। मौसमी के किरदार पर भी आप उतना ही गर्व करेंगे।

तुषार पांडेय ने कहाकि फ़िल्म में मेरा किरदार आज के युवाओं को रिप्रजेंट करता हैं टीटू को लगता है कि वह नौकरी करने के लिए नहीं बना हैं । उसे बड़ा आदमी बनना हैं आज का युवा सक्सेज फ़ास्ट हैं जिसके लिए नए बिजनेस आयडिया के बारे सोचता रहता हैं।

इस फ़िल्म के संवाद लेखक इंदौर शहर के युवा लेखक अभिषेक मनोहरचंदा हैं फ़िल्म के ट्रेलर में उनके संवाद की बहुत तारीफ़ हो रही हैं । अभिषेक मनोहरचंदा फ़िल्म के बारे में बताते हैं ‘‘हमने फ़िल्म में बहुत ही नेचुरल संवाद लिखे हैं यह एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी हैं हमने फ़िल्म के संवाद ऐसे लिखे है कि आप पूरे परिवार के साथ बैठकर फ़िल्म देख सकते हैं।

निर्देशक रोहित राज गोयल ने बताया ‘फ़िल्म समाज में लड़कियों के कर्तव्य और अधिकार को लेकर हमारे दोहरे मापदंड की बात करती हैं क्या एक लड़की अपने माँ और पिता के लिए श्रवण कुमार नहीं बन सकती हैं यह फिल्म एक सही नजरिए को बहुत ही मनोरंजक तरीके से कहती हैं

युवा निर्माता दिनेश कुमार ने कहाकि “फ़िल्म टीटू अंबानी की कहानी से मैं और मेरे बाबूजी महेंद्र विजयदान देथा जी बहुत प्रभावित हुए । क्या शादी के बाद एक लड़की अपने माँ और पिता का ध्यान नहीं रख सकती यह सब्जेक्ट हमें नया लगा । अपने प्रोडक्शन हाऊस के लिए टीटू अंबानी एक परफ़ेक्ट प्रोजेक्ट लगा। हमने इसे उदयपुर के ख़ूबसूरत लोकेशंस पर फ़िल्माया हैं।

हाल में ही फ़िल्म का संगीत सोनी म्यूज़िक ने जारी किया हैं रेखा भारद्वाज द्वारा गाया गीत ज़बरे पिया को बहुत पसंद किया जा रहा हैं सबल प्रॉडक्शन्स के बैनर तले निर्मित फ़िल्म टीटू अंबानी के निर्माता महेंद्र विजयदान देथा और दिनेश कुमार हैं फिल्म टीटू अंबानी मे अन्य प्रमुख भूमिकाओं में रघुबीर यादव, सपना सैंड , वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर, और बृजेंद्र काला नज़र आएँगे । फिल्म ८ जुलाई २०२२ को सिनेमागृह में रिलीज हो रही हैं।