जनसम्पर्क में दिखा आमजन का विशाल कारवा

इन्दौर। विधानसभा क्रमांक-3 के वार्ड 63 के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष गर्ग का चुनावी जनसम्पर्क कल रविवार को शिव मंदिर अग्रवाल नगर से शुरू हुआ। यह पर शिव पूजन के बाद गर्ग के रहवासियों के साथ डोर-टू-डोर जनसंपर्क शुरू किया।

रहवासियों ने दिल खोलकर शैलेष गर्ग का अभिवादन किया। गर्ग ने केवल अपने लिए ही नही, बल्कि महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला को भी वोट देने की अपील की।

इसके बाद गर्ग ने अग्रसेन प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जीत का आशीर्वाद मांगा। शैलेष के जनसंपर्क के पहले ही सभी के घरों में उनका मेनिफेस्टो घर पहुंच चुका था। जिसके चलते रहवासियों ने ही उनके संकल्प और इच्छाशक्ति की तारीफ कर उन्हें जीताने का भरोसा भी दिलाया।

यही पर संस्था अग्रमंच का द्वारा स्वगत मंच लगाया गया था। संस्था के पदाधिकारी व समाजजनों के साथ आम जनता ने भी मंच पर  गर्ग का साफा पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया।  जनसम्पर्क का कारवां गोयल नर्सिंग होम वाली गली से पलटन हाउस पहुँचा तो यह पर लोगो के अपार समर्थन के बीच शैलेष गर्ग भावुक हो गए और उन्होंने एक बेटे के रूप में सभी के बीच हमेशा की तरह रहने का वादा भी किया।

किराने की दुकान हो या फिर रहवासी संघ सबने शैलेष के लिए पलक पावड़े बिछा दिए। जनसम्पर्क का कारवां

मोरनी साड़ी, रानी सती मंदिर, विद्यानंद मंदिर पहुंचा।

कोई मालवी पगड़ी पहनाकर स्वागत कर रहा था,तो कोई मिठाई खिलाकर जीत का आशीर्वाद देते हुए दिखाई दिया।

व्यापारियों ने भी इस बार कांग्रेस के बैनर पर अच्छे कैंडिडेट खड़े करने को लेकर खुशी जताई तो वही गर्ग ने

सभी का आभार व्यक्त किया। शैलेश गर्ग ने यहां भी अपने अंदाज में साफ तौर पर कहा है कि वार्ड का पार्षद केवल काम तक ही सीमित नहीं होता है । उसे तो हर व्यक्ति की लड़ाई लड़ना होती है । यह वार्ड मेरे लिए कोई नया नहीं है यहां के सभी वर्ग के लोगों के लिए में हमेशा खड़ा रहता हूं।

जनसम्पर्क में रमेश गुप्ता, महेश मित्तल, रामबाबू अग्रवाल,प्रहलाद अग्रवाल, कैलाश बंसल, मनीष अग्रवाल, विभोर एरन, विकास अग्रवाल, गजानंद सैनी, हरीश अग्रवाल, संतोष गोयल, मिन्ना भाटिया, आशीष गोयल, अभिषेक मित्तल आदि मौजूद रहे।

जनसम्पर्क का कारवां अग्रवाल नगर, मनीष बाग, भगवानदीन नगर, के अंतर्गत अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन एवं संस्था अग्रमंच के पदाधिकारियों ने मंच लगाकर स्वागत सम्मान किया ।इसी तरह से आनंद बगीची, तिकोना गार्डन,अपूर्व नर्सिंग होम, ग्रीन फील्ड स्कूल,कजरी साड़ी, अग्रवाल किराना, दुर्गा नगर, हार्डिया मांगलिक भवन,मनीष बाग, भगवानदीन नगर होते हुए जनसंपर्क समाप्त हुआ।