बेटा बनकर वार्ड को परिवार की तरह रखने की कही बात

इन्दौर। इन्दौर क्षेत्र में विधानसभा क्रमांक -3 के अंतर्गत  वार्ड 63 सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है। कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेष गर्ग ने कल क्षेत्रवार मैराथन बैठके की, जिसमे बड़ी संख्या में लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

अलग-अलग सेक्टर वाइस मीटिंग में  अग्रवाल नगर, जानकी, भगवान दिन, स्नेह नगर, पटेल नगर, शंकर बाग, पारसी मोहल्ला, शुक्ला नगर के व्यापारी, युवा, महिलाएं, एवं अलग अलग व्यवसाय और नौकरीपेशा लोग भी पहुँचे।

बैठक में कई  महत्वपूर्ण  विषयों पर चर्चा की गई, जो चुनाव से संबंधित थे। शैलेष गर्ग ने रहवासियों से ही पूछा कि वे सभी अपने वार्ड को लेकर क्या विजन रखना चाहते है। उन्होंने हर कार्य मे जनता की राय को शामिल करने की बात भी कही। गर्ग करीबन 25 सालों से वार्ड की जनता के बीच उनके सुख-दुःख में शामिल होने के साथ उनकी समस्याओं का भी निराकरण कर रहे है।

बैठक मे वरिष्ठो ने अपना मत भी रखा। वही गर्ग को एक सामाजिक व्यक्ति होने के साथ उन्हें अब अपने वार्ड का पार्षद बनाने का स्वयं लोगो ने संकल्प भी लिया।

महिलाओं ने सुरक्षा को लेकर अपनी बात सामने रखी तो गर्ग ने कहा कि उसके लिए में क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था होना ही चाइए , चौकी का निर्माण हो यह भी मेरी प्राथमिकता में है।

बारिश और गर्मी के सीजन में आम जनता को सड़क पर परेशान ना होना पड़े इसके लिए शेड और बैठक व्यवस्था हो। वही कालोनियां , बस्तियां , गली-मोहल्ले हर जगह आवारा स्वान अपार संख्या में है। उनको लेकर भी एक अलग से योजना बनाई है। क्षेत्र में इनके आतंक से भी मुक्ति दिलाने की बात गर्ग ने रहवासियो से कही।

दिनभर हुई अलग-अलग बैठकों में कई मुद्दे भी आम जनता ने सामने रखे तो वही शैलेष ने अपना विजन वार्ड के प्रति क्या है और  वार्ड में हर समाज, हर वर्ग, युवा, महिलाओं सभी के लिए कोई ना कोई इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ कार्य करने का वादा किया।

सभी क्षेत्रवासी गर्ग के कार्य से भी संतुष्ट दिखाई दिए।