बीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में हुआ मध्य प्रदेश के पहले स्किल डेवलपमेंट ट्रेनिंग सेंटर का शुभारंभ

बीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में केटीआरसी इंजीनियरिंग सर्विसेस के द्वारा सिविल इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए मध्य प्रदेश के पहले स्किल डेवलपमेंट ट्रेनिंग सेंटर का शुभारंभ किया गया। इस ट्रेनिंग सेंटर के द्वारा शहर के सिविल इंजीनियरिंग के आईटीआई, डिप्लोमा एवं बीटेक के छात्रों को ट्रेनिंग दी जाएगी। संस्थान का प्रमुख उद्देश्य छात्र -छात्राओं की स्किल डेवलप करने की ओर रहेगा ताकि वे नौकरी के लिए बेहतर रूप से तैयार हो सके व देश ही नहीं साथ ही विदेश की बेहतरीन कंपनियों में अपनी जगह बना सके।

मध्य प्रदेश के पहले स्किल डेवलपमेंट ट्रेनिंग सेंटर के शुभारंभ में बीएम ग्रुप के डॉ आशीष जोशी, डॉ विमुक्त शर्मा, डॉ विजयालक्ष्मी इयेंगेर, डॉ जयंती मुखर्जी एवं प्रोफेसर मयूर सिंगी मौजूद थे। ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन केटीआरसी के फाउंडर चित्रांशु कोल्हेकर ने फीता काटकर किया। वहीं बीएम ग्रुप के चेयरमैन शिवनारायण शर्मा ने इस कार्यक्रम के जरिए सभी छात्रों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।
इस कार्यक्रम का आयोजन बीएम कॉलेज के प्रोफेसर मयूर सिंगी के द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि “मध्य प्रदेश के पहले स्किल डेवलपमेंट ट्रेनिंग सेंटर का शुभारंभ होना स्टूडेंट्स के साथ ही हम सभी के लिए गौरव की बात है। यकीनन यह सेंटर स्टूडेंट्स को नया सीखने और इनोवेशन करने को प्रेरित करेगा। मैं पूरे बीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन की ओर से सभी स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।”