फिर से खुला शहर का पसंदीदा फन एंड गेमिंग आर्केड!

सयाजी इंदौर का गो बनानाज 2 साल के लंबे ब्रेक के बाद पूरे धूमधाम से री-लॉन्च हुआ

इंदौर, । अपनी शानदार विरासत, मजबूत मान्यताओं और जीवंत परिवेश के लिए प्रसिद्ध, सयाजी ग्रुप ऑफ होटल्स, ने भोजन-प्रेम के लिए चर्चित इंदौर शहर में गो बनानाज को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। गो बनानाज मध्य भारत का पहला बॉलिंग एली और गेमिंग जोन है, जो पिछले कई दशकों से शहर का सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल रहा है। आउटलेट को री-लॉन्च करते हुए, सयाजी का लक्ष्य मनोरंजन संस्कृति को फिर से बहाल करना है। आउटलेट 4 जून 2022 से प्रसिद्ध डीजे, साउंड अवतार के साथ एक उद्घाटन संगीत कार्यक्रम के साथ दर्शकों के लिए खुल गया है। इस उद्घाटन के साथ गो बनानाज अपने नियमित मेहमानों के लिए न केवल नए रूप में खानपान और पेय परोस रहा है, बल्कि एक नए और समग्र अनुभव का आश्चर्य प्रदान करने के लिए तैयार है।

इस नए री-लॉन्च आउटलेट में नया माहौल, नया लुक एंड फील और नए स्टैंडआउट नाइट्स शामिल हैं। इस री-लॉन्च के साथ गो बनानाज का लक्ष्य पारिवारिक मनोरंजन, कॉलेज हैंग-आउट, खास मौकों के आयोजनों और शहर में पार्टी करने के सबसे लोकप्रिय स्थल के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन प्रदान करना है। आउटलेट को री-लॉन्च करने के लिए सयाजी इंदौर की ऑपरेशंस, एफएंडबी और मार्केटिंग टीम ने इंदौर शहर के इस मोस्ट वांटेड पार्टी वाइब को संवारने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

री-लॉन्च के बारे तें बताते हुए, श्री आशू भटनागर, जनरल मैनेजर, सयाजी होटल इंदौर ने कहा कि “सभी मुश्किलों के दौरान, हम अपनी मुस्कान के साथ बने रहे और अब वही मुस्कान अपने ग्राहकों के चेहरों पर लाना हमारी जिम्मेदारी है। सयाजी इंदौर अगली पीढ़ी को उनके दौर की जरूरतों और पसंद को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सयाजी इंदौर का लक्ष्य सभी वर्ग के मेहमानों की जरूरतों को पूरा करना और सभी के लिए एक ऑफर पेश करना है, और अपने इस लक्ष्य को हम पूरी तरह से ध्यान में रखते हैं। हम गो बनानाज के री-लॉन्च के साथ शहर से शानदार रिस्पॉन्स की उम्मीद कर रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे पास आपके लिए रियल टाइम में प्रदान करने के लिए कुछ सरप्राइज हैं।”

एक बयान में सयाजी ग्रुप ऑफ होटल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राऊफ धनानी ने कहा कि “सयाजी इंदौर हमारी प्रमुख संपत्ति है, जिसके लिए इंदौर के लोगों ने एक पूरी पारिवारिक प्रतिबद्धता वाली जगह से रूप में हममें अपना भरोसा जताया है। यह एक ऐसी संपत्ति है, जहां सभी के लिए, सभी आयु समूहों, सभी वर्गों के लिए कोई न कोई ऑफर्स उपलब्ध हैं। गो बनानाज के री-लॉन्च करने को लेकर शहर में एक सवाल तैर रहा था, लोग लगातार हमसे इसके रीओपनिंग की तारीख पूछ रहे थे, और जो हमारे मेहमान चाह रहे थे, वो तो हमें देना ही था, क्योंकि यही हमारा सबसे महत्वपूर्ण कोर वैल्यू है। हम इस आउटलेट के री-लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हमें उम्मीद है कि गो बनानाज एक बार फिर अपने समर्पित ग्राहकों और मेहमानों के बीच सफल रहेगा, और आप बिल्कुल निश्चिंत रहें कि आने वाले दिनों में हमने इस आउटलेट के लिए कई सरप्राइज रखे हुए हैं।”

गो बनानाज के री-लॉन्च की सबसे अधिक मांग करने वालों में 90 के दशक के बच्चों से लेकर नयी पीढ़ी तक के लोग शामिल हैं। गो बनानाज बच्चों, कॉलेज के छात्रों और दोस्तों की पसंदीदा जगह है।