यातायात जागरूकता के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के बच्चों को पुरस्कृत करने के लिए किया गया पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन।

इंदौर के अंतर्गत रिजर्व इंदौर मध्य प्रदेश संगठन द्वारा इंदौर पुलिस के सहयोग से छात्र-छात्राओं एवं पब्लिक को सड़क सुरक्षा के लिए जागरूक किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आज 12.05.22 को मेगा इवेंट का आयोजन दुआ सभागृह में किया गया जिसमें ट्रैफिक संबंधित कविता, स्टैंड अप कॉमेडी, ड्रामा, ड्रॉइंग, डिबेट, सॉन्ग कंपटीशन जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का पूर्व में आयोजन किया गया था जिसके अंदर भाग लेकर जो विजेता रहें है उन्हें पुरस्कृत किया गया।

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रिटायर्ड आईजीपी मेंबर ऑफ एमपीपीएससी डॉ रमन सिंह सिकरवार की उपस्थिति में एडिशनल डीसीपी अंजना तिवारी, एडिशनल डीसीपी अनिल पाटीदार, आयशर ग्रुप फाउंडेशन के तनवीर जावेदी जी, रिजर्व इंदौर ग्रुप के आरती मौर्य, राकेश शर्मा सहित विभिन्न विद्यालय के 20 प्राचार्य व शिक्षक की उपस्थिति में 100 बच्चों ने कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर सांस्कृतिक गतिविधियों के माध्यम से ट्रेफिक अवेयरनेस की प्रस्तुतियां दी गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ रमन सिंह सिकरवार सर द्वारा कहा गया कि ऐसे एरिया, बस्ती व कालोनियों जहां के लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी नहीं होती है वहां भी प्रशिक्षण देने का कार्य करना चाहिए ।

एडिशनल डीसीपी अंजना तिवारी जी द्वारा कहा गया कि आईसर ग्रुप और आर आई ग्रुप जो प्रयास कर रहा है इसका परिणाम, सकारात्मक सोच के रूप में शहर में ट्रैफिक जागरूकता के लिए दिखाई देगा।

आईशैडो फाउंडेशन के तनवीर जावेदी ने कहा कि सेफ्टी शैंपू एप्लीकेशन के 9 चैप्टर यदि कोई स्टूडेंट पढ़ ले तो उसे लाइसेंस बनवाने में बहुत मदद मिलेगी। और सेफर रोड
बेटर इंडिया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से जागरूकता की जो मुहिम चलाई जा रही है, वह यातायात के नियमों के प्रति जागरूकता लाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।
आईसर ग्रुप फाउंडेशन व आर आई ग्रुप आज के इस युवा और स्कूली छात्रों के साथ प्रयास कर रहे हैं और विभिन्न कंपटीशन के माध्यम से जो संदेश दिया जा रहा है निश्चित ही वह एक दिन परिवर्तन लाएगा और शहर सड़क दुर्घटनाओं में कमी वाला नंबर वन शहर कहलाएगा।

कंपटीशन के अंतर्गत ऑन एयर कंपटीशन विजेता के लोगों को भी पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम का संचालन आरती मौर्य द्वारा किया गया तथा अंत में सभी का आभार राकेश शर्मा द्वारा व्यक्त किया गया।