12 मई 2022 से ‘द मेट्रिक्स रेसारेक्शन्स’ की प्रिमियर के लिए प्राइम वीडियो तैयार है

 

लाना वाचोव्स्की, वॉरनर ब्रदर्स द्वारा निर्देशित, सह-लिखित ओर निर्मित ‘द मेट्रिक्स रेसारेक्शन्स’ को विलेज रेडियो पिक्चर्स और वीनस केस्टिना प्रोडक्षन्स के साथ मिलकर प्रस्तुत किया जाएगा।

मुंबई, भारत, : आमज़ॉन प्राइम वीडियो ने आज ‘द मेट्रिक्स रेसारेक्शन्स’ का स्ट्रीमिंग प्रिमियर भारत में १२ मई से होगा यह जानकारी साझा की। भारत ने इन दूरदर्शी रचनाकारों के फैंस, द वाचोव्स्की की अभूतपूर्व फ्रैंचाइज़ी के चौथे चैप्टेर के लिए लंबे समय से इंतेज़ार कर रहे हैं। इस नई फिल्म में ओरिजिनल स्टार्स कियानू रीव्स और कैरी ऐने-मॉस को फिर बार आइकॉनिक व बहुचर्चित नियो और ट्रिनिटी के किरदारों में देखा जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास भी मेट्रिक्स की दुनिया के शानदार कलाकारों के साथ देखी जाएँगी।

यहाँ फिरसे याद दिलाना होगा कि ‘द मेट्रिक्स रेसारेक्शन्स’ पुर १८ साल बाद वापिस आ रही है। ओरिजिनल ट्रिलजी साल १९९९ से २००३ तक दिखाई गई थी, जिसमें मुख्य किरदार, दो अलग अलग वास्तविक दुनिया में लौटते हैं। यह पता लगाने के लिए कि एक थॉमस आंडर्सन उर्फ नियो की वास्तविकता शारीरिक या मानसिक रचना है। क्या उसे एक बार फिर एक अप्रत्याशित सुराग का पीछा करना होगा और अपने आप को एक असाधारण स्थिति में ले जाना होगा। नियो पहले से ही जानता है कि उसे क्या करना है, लेकिन वह यह नहीं जनता कि मेट्रिक्स अब पहले से कई ज़्यादा मज़बूत, सुरक्षित और ख़तरनाक हो चुका है।