बढ़ती महंगाई के विरोध में शहर कांग्रेस का धरना आयोजित

इंदौर ~इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाला ने बताया कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी के निर्देश पर बढ़ती महंगाई के खिलाफ शहर कांग्रेस ने आज रीगल चौराहे पर धरना दिया।
धरने को संबोधित करते हुवे शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि गैस,पेट्रोल, डीजल, खाने का तेल, घी, शक्कर, हरी सब्जी, बिजली, बस किराया, स्कूल की फीस के मूल्यों में बेहताशा वृद्धि हो रही है।महंगाई चरम सीमा पर है गरीबों को दो वक्त की रोटी तक नसीब नहीं हो पा रही है। मध्यम वर्गीय परिवार के घर का बजट गड़बड़ा गया हैं। लेकिन सरकार कुंभकरण नींद से सोई हुई है।
बाकलीवाल ने कहा कि हमने 4 दिन पूर्व भी सभी चौराहों पर गैस की टंकी को लेकर और महंगाई की माला को लेकर प्रदर्शन किया था। आज भी हम धरना के माध्यम से भाजपा सरकार को जगाना चाहते हैं। बेहताशा हो रही महंगाई के खिलाफ आगामी दिनों में इंदौर में बड़ा आंदोलन किया जाएगा और सरकार को जगाया जाएगा।
बाकलीवाल ने कहा कि भाजपा गलतफहमी है कि हम जनता को बरगला कर वोट ले लेंगे और सरकार बना लेंगे और महंगाई को जनता पर थोप देंगे। लेकिन प्रदेश की जनता जाग चुकी है। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर जान चुकी है।
विधायक श्री संजय शुक्ला ने कहा कि आज महंगाई चरम सीमा पर है।जरूरत के सामानों और टोल टैक्स तक बड़ा दिए गए ही।भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बरगला कर अपनी रोटी सेक रही है। महंगाई से उसे कोई लेना देना नहीं है। चंद पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए देश की 125 करोड़ जनता को महंगाई के काल में धकेला जा रहा है।
धरना प्रदर्शन के सर्वश्री सुरेश मिंडा,राजेश चोकसे,शैलेश गर्ग,चिंटू चोकसे,देवेंद्र सिंह यादव,अनिल यादव,अरविंद जोशी,किरण जिरेती, जौहर मानपुर वाला सहित अनेक कांग्रेस जन मौजूद थे।
धरना का संचालन संजय बाकलीवाला ने किया आभार देवेंद्रसिंह यादव ने माना।