बढ़ती महंगाई को लेकर शहर कांग्रेस इंदौर का सभी प्रमुख चौराहे पर प्रदर्शन

 

इंदौर~ गैस, पेट्रोल, डीजल एवं जरूरत के सामानों कि बेहताशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी के निर्देश पर इंदौर शहर काग्रेस द्वारा इंदौर के सभी प्रमुख चौराहे पर प्रदर्शन किया गया।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में गीता भवन चौराहा स्थित पेट्रोल पंप पर महंगाई के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं पूर्व विधायक श्री सत्यनारायण पटेल उपस्थित थे। प्रदर्शन में सरकार के खिलाफ महंगाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई एवं गैस टंकी को लेकर प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शन के पश्चात शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल में कहा कि मोदी सरकार ने भारत के नागरिकों के साथ धोखा, विश्वासघात और छल किया है। चुनाव में लोगों के वोट बटोरने के लिए 137 दिनों तक पेट्रोल डीजल गैस सिलेंडर के भाव स्थिर रखे। और जब भाजपा ने छल कपट कर जनता से वोट ले लिए तो 1 हफ्ते में ही जरूरत के सामानों की महंगाई सर्वोच्च स्तर पर पहुंचा दी। कुछ ही दिनों में महंगाई का ग्राफ प्रतिशत 40% तक बड़ गया। 2014 मे जो कांग्रेस शासनकाल में कच्चे तेल 108 डालर प्रति बैरल होने के बावजूद पेट्रोल ₹71 और डीजल ₹55 में जनता को उपलब्ध हो रहा था। गैस की टंकी का भाव कांग्रेस शासनकाल में ₹410 थी जो आज ₹1000 से ऊपर हो चुकी है। कुल मिलाकर भाजपा शासनकाल में महंगाई चरम सीमा पर है। गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार दो समय की रोटी के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन सरकार मस्त है और जनता त्रस्त है।
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव श्री सत्यनारायण पटेल ने कहा कि मोदी सरकार चंद पूंजीपतियों के प्रभाव में और उनके फायदा पहुंचाने के लिए देश की 125 करोड़ जनता को महंगाई के में धकेल रही है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मोदी सरकार को सद्बुद्धि दे और जनता के दुख दर्द को समझे।