मालवांचल विश्वविद्यालय के इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज में हर्षोल्लास से आयोजित किया गया गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम 

इंदौर। मालवांचल विश्वविद्यालय, इंदौर के अंतर्गत इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज द्वारा  गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। देशभक्ति से ओतप्रोत इस आयोजन का उद्घाटन इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया द्वारा किया गया। कार्यक्रम में नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा राष्ट्रभक्ति के गीत पर डांस प्रस्तुति दी गई। साथ ही इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति पर लघु नाटिका प्रस्तुत की गई। गणतंत्र दिवस के इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के कई स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया ने सभी विद्यार्थियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और कहा कि देशसेवा के लिए हमें हर तरह से अपना योगदान देना चाहिए। इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ स्मृति पी सोलोमन ने कहा कि “संविधान के बिना किसी राष्ट्र का निर्माण तथा उसका विकास नहीं हो सकता है। विद्यार्थियों को स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में जानना चाहिए और उनसे देशसेवा की सीख लेने के लिए प्रेरित होना चाहिए।”

आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आयोजित गणतंत्र दिवस के इस सफल कार्यक्रम का आयोजन इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ स्मृति पी सोलोमन के मार्गदर्शन में किया गया। गणतंत्र दिवस के प्रोग्राम का संचालन विद्यार्थी आशीष विक्टर और चंद्रकला मीणा ने किया एवं अंत में कृपाली राणा ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।