सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 15 जनवरी से शुरू हो रहा है इंडियाज़ गॉट टैलेंट

मुंबई, . सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सबसे बड़े शो और टैलेंट के संपूर्ण महोत्सव – इंडियाज़ गॉट टैलेंट के लिए अपनी तारीख तय कर लीजिए! जोश से भरे अर्जुन बिजलानी के द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां – किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर जजों की कुर्सी पर नजर आएंगे और इस सीज़न का ‘गज़ब देश का अजब टैलेंट’ परखेंगे। फ्रेमैंटल के निर्माण में बने ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ का प्रीमियर 15 जनवरी होगा और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

अपने नए सीज़न में इंडियाज़ गॉट टैलेंट देश भर से अनोखा और बेमिसाल टैलेंट लेकर आ रहा है और उनके लिए अवसरों के द्वार खोलने जा रहा है। इस सीज़न में असाधारण रूप से कुशल, दिल छू लेने वाली और जबर्दस्त परफॉर्मेंस पेश की जाएंगी, जिनमें डांसर्स से लेकर सिंगर्स तक, जादूगर, कॉमेडियंस एवं रैपर्स से लेकर बीटबॉक्सर्स और स्टंटमैन तक, हर वो टैलेंट होगा जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। जहां हर हफ्ते जज हजारों उम्मीदवारों में से बेस्ट टैलेंट को चुनेंगे, वहीं अंतिम विजेता का चुनाव दर्शक ही करेंगे।

यह शो अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट ‘गॉट टैलेंट’ का भारतीय संस्करण है, जिसे साइको एवं फ्रेमैंटल ने क्रिएट एवं अधिग्रहित किया है। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा लाइसेंस किया गया है, जो नॉन-फिक्शन टैलेंट आधारित रियलिटी शोज़ के मामले में एक बेमिसाल ब्रॉडकास्ट लीडर है। साल 2006 में अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट के प्रसारण के बाद से अब तक इस फॉर्मेट को 70 से ज्यादा देशों में सफलतापूर्वक अपनाया गया है।

 इंडियाज़ गॉट टैलेंट 15 जनवरी सेहर शनिवार और रविवार रात बजेसिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।