इंदिरा प्रियदर्शनी कॉलेज खानू गांव, भोपाल में बैठक आयोजित सम्पन्न हुई

इन्दौर। मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष-शेख अलीम ने बताया कि, दिनांक 10 जनवरी 2022 को पदभार ग्रहण करने एवं भारतीय काॅग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष-श्री इमरान प्रतापगढ़ी पूर्व मुख्यमंत्री म.प्र. अध्यक्ष आदरणीय कमलनाथ जी के भोपाल आगमन पर होने वाले कार्यक्रम के संबंध मेें विधायक-आरिफ मसूद जी, पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह जी, मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी महेंद्र सिंह वोरा जी, मध्य प्रदेश कांग्रेस संगठन प्रभारी राजीव सिंह जी, अप्लसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप राजपाल जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अखिलेख जैन जी, वाहिद अली चैधरी जी, नफीस खान जी की उपस्थिति में आज 05 जनवरी 2022 इंदिरा प्रियदर्शनी कॉलेज खानू गांव भोपाल में आयोजित बैठक सम्पन्न हुई ।
विधायक आरिफ मसूद जी ने बैठक में कहा कि पूरे प्रदेश में ब्लाक वाईज मिटिंग लेकर 10 जनवरी को होने वाले आयोजन में अल्पसंख्यक एवं समस्त कांग्रेसी कार्यकर्ता को आमंत्रित करेगें ।
पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह जी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के लिये कांग्रेस हमेश तत्पर रहा है जहां भी उन्हें हमारी जरूरत होगी हम उनके साथ खड़े होगे और शेख अलीम को अल्पसंख्यक विभाग का प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी और कहा कि कांग्रेस संगठन को मजबुत बनाने में शेख अलीम का बड़ा योगदान रहा है अब अल्पसंख्यक विभाग का प्रदेश अध्यक्ष बनकर अल्पसंख्यक समुदाय का कांग्रेस से जोडने का कार्य सुचारू रूप से करेंगें ।
श्री शेख अलीम ने बैठक में कहा कि, इमरान प्रतापगढी जी का शुक्रिया अदा किया और यह खुशी की बात है कि मध्य प्रदेश में अल्पसंख्यक विभाग का हमारी ज्वाईनिंग का हो रहा है जिससे स्वयं 10 जनवरी को इमरान प्रतापगढी जी शामिल होगें । जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सोशल मीडिया इंचार्ज और पदाधिकारियों को अपने क्षेत्र से नागरिकों को एक़ित्रत करने की योजना बनाई है जिससे अल्पसंख्यको को एक दिन एक समय पर एक जगह इक्कठा किया जायेगा इसके साथ ही बैठक मे श्री इमरान प्रतापगढ़ी जी एवं पूर्व मुख्यमंत्री म.प्र. अध्यक्ष आदरणीय कमलनाथ जी के भोपाल आवागमन एवं पदभार ग्रहण कार्यक्रम हेतु आवष्यक तैयारी एवं व्यवस्था में संबंध में पार्टी कार्यकर्ााओ को अलग-अलग व्यवस्था सूचारू संचालन करने हेतु आवष्यक निर्देश जारी किये गये ।