The Q (द क्यू) ने अभिनेता रवि दुबे के साथ पहले ब्रांड कैंपेन को लॉन्च किया

The Q (द क्यू) ने अभिनेता रवि दुबे के साथ पहले ब्रांड कैंपेन को लॉन्च किया
सबसे अलग, सबके लिए शीर्षक वाला यह कैंपेन चैनल के अनूठे ‘ज़रा हटके’ प्रस्ताव को पुष्ट करता है

भारत का सबसे तेजी से उभरता हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल द क्यू ने हमेशा अपने दर्शकों को अलग पर खास कंटेंट ही परोसा है। अपने अगले चरण की शुरुआत करते हुए, द क्यू ने “सबसे अलग, सबके लिए’ नाम से एक कैंपेन शुरू किया है जिसके लिए चैनल ने लोकप्रिय अभिनेता रवि दुबे को कैंपेन एम्बेस्डर बनाया है। रवि ने जहां अपने टीवी शो “जमाई राजा’ से कई हिंदी भाषी दर्शकों का दिल जीता है तो वहीं डेयर डेविल स्टंट दिखाकर कुछ रियलिटी शोज भी जीते हैं। रवि टीवी इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक है िजन्होंने अपने खास के पसंद से अपनी अलग पहचान बनाई है। इसके चलते वे क्यू चैनल के “सबसे अलग, सबके लिए’ कैंपेन के ब्रैंड एम्बेस्डर के तौर पर पहली पसंद बने। इस कैंपेन को दो दिलचस्प ब्रैंड फिल्म्स के साथ शुरू किया जाएगा जो अपने दर्शकों के लिए चैनल के प्रस्ताव को प्रतिध्वनित करती हैं और एकीकृत ब्रैंड कैंपेन के साथ चैनल का लक्ष्य “जरा हटके’ होने के ब्रैंड के मुख्य प्रस्ताव को मजबूत करती हैं।
रियलिटी शोज और डेली प्राइमटाइम शोज में अपने काम के लिए सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले रवि दुबे कैंपेन को लेकर उत्साहित होकर कहते हैं, “मुझे द क्यू के साथ उनके पहले ब्रैंड कैंपेन पर जुड़कर खुशी हो रही है। मुझे कई ओटीटी प्लेटफॉर्मस और जीईसी चैनलों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है और मुझे लगता है कि द क्यू को जो इतना खास बनाता है वो है इसका उद्देश्य जो हर घर तक सर्वश्रेष्ठ डिजिटल सामग्री और रचनाकारों को पहुंचाना है। वहीं हमारी सोच के विपरीत अभी भी देश के कई अंदरूनी हिस्से ऐसे हैं जहां हाई-स्पीड इंटरनेट की कमी है। द क्यू, वहां भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने मे सफल रहा है। यह डिजिटल दुनिया से टेलीविजन स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ कंटेंट लेकर आता है और इन दर्शकों के घरों तक सीमित रहता है।’
वह आगे कहते हैं, “मनोरंजन सभी को बांधकर रखता है और द क्यू कॉमेडी से लेकर ड्रामा और एनिमेशन से लेकर थ्रिलर तक की अनूठी बहु-शैली की पेशकश करता है। यह आपके और आपके परिवार के मनोरंजन के लिए सबसे बढ़िया रेसिपी ढूंढकर लाता है और वास्तव में यह “जरा हटके’ होने के सबसे सही उदाहरण है’

अपने दर्शकों के साथ जुड़ने और उनके उत्साह को बढ़ाने के लिए, चैनल “द क्यू देखो, सोना जीतो’ प्रतियोगिता भी चलाएगा, जो दर्शकों को गोल्ड जीतने का मौका देगी। प्रतियोगिता चैनल के प्राइम टाइम में एकीकृत होगी और विशेष रूप से वर्ष के अंत के आसपास दर्शकों को एक उत्सव के तौर पर प्रतिदिन स्वर्ण जीतने का मौका देगी।
द क्यू ने अग्रणी डिजिटल क्रिएटर्स के साथ कंटेंट को रोल आउट करके एंटरटेनमेंट स्पेस में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया है। इसने हाल ही में एल्विश यादव, “मस्करी’ के लिए चेतन लोखंडे और फरीदाबाद रॉकर्स के साथ साझेदारी की और बकलोल-वीडियो के साथ अपने एसोसिएशन को भी मजबूत किया। इन सभी को व्यापक सराहना मिल रही है। द क्यू नए शो के लिए अधिक अवसर पैदा करने और राष्ट्रीय मंच पर सर्वश्रेष्ठ डिजिटल प्रतिभा लाने के लिए नवाचार करने के लिए प्रतिबद्ध है।
द क्यू के विकास के बारे में बात करते हुए द क्यू के सीईओ सिमरन हून ने कहा, “पिछले छह महीने रोमांचक और फायदेमंद रहे हैं। हमने टेलीविजन पर न केवल सर्वश्रेष्ठ डिजिटल कंटेंट को पेश किया है, बल्कि डिजिटल प्रतिभाओं को भी टेलीविजन पर आने का मौका दिया है। हमारी कहानी कहने की शैली ने उद्योग में हमारे लिए एक अलग स्थान बनाया है और इससे हमें न केवल नए दर्शकों बल्कि विज्ञापनदाताओं को भी जीतने में मदद मिलती है। हमारे नवीनतम अभियान “सबसे अलग, सबके लिए’ के साथ हमारा लक्ष्य अपनी प्रतिबद्धता को और आगे ले जाना है, नए दर्शकों को आकर्षित करना है और अपने जरा हटके ब्रांड प्रस्ताव पर खरा उतरते हुए हमें चुनौती देना है।”
अपने पार्टनर डीडी फ्री डिश (नंबर: 34), टाटा स्काई (नंबर: 175), एयरटेल डीटीएच (नंबर: 137), डिश टीवी (128), डी2एच (नंबर: 153), जीटीपीएल (नंबर: 16/117), सिटी नेटवर्क्स (नंबर: 127), हैथवे, डेन; के जरिए द क्यू 850 से अधिक कार्यक्रमों की बढ़ती लाइब्रेरी के साथ 712 मिलियन के ऑडियंस बेस तक 122 मिलियन टेलिविजन के जरिए घर-घर तक पहुंचता है। स्नैप, जियोटीवी, अमेजन फायर टीवी, चिंगारी, सैमसंग टीवी प्लस और एमआई टीवी सहित मोबाइल और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 232 मिलियन उपयोगकर्ता और एमएक्स प्लेयर सहित प्लेटफार्मों के माध्यम से लाखों ओटीटी उपयोगकर्ता भी इससे जुड़े हैं।
अधिक पारिवारिक मनोरंजन के लिए द क्यू चैनल के साथ बने र