सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान का सफल समापन

आईशर ग्रुप फाउंडेशन द्वारा प्रस्तुत माय एफएम देखता है

इंदौर । आईसर ग्रुप फाउंडेशन के इनिशिएटिव सेफर रोड बैटर इंदौर के अंतर्गत इंदौर पुलिस विभाग के तत्वाधान में रिजर्व इंदौर मध्य प्रदेश संगठन के क्रियान्वयन में छात्र-छात्राओं एवं पब्लिक को सड़क सुरक्षा के लिए जागरूक किया जा रहा है
जो‌ पार्टिसिपेंट्स ट्रैफिक संबंधित ड्रामा ड्रॉइंग डिबेट सॉन्ग कविता जैसी कंपटीशन भाग लेकर विजेता रहे है उन्हें पुरस्कृत किया गया पुरस्कार वितरण जे. पी. वर्मा, वाइस प्रेसिडेंट वी. ई. कमर्शियल व्हीकल्स लिमिटेड, श्री उमाकांत चौधरी असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस इंदौर, टीआई राधा जामोड़ रिजर्व इंदौर ग्रुप के आरती मौर्य, राकेश शर्मा द्वारा किया गया स्टूडेंट पुलिस कैडेट योजना के नोडल ऑफिसर एडिशनल एसपी मनीषा सोनी पाठक मैडम के निर्देशन में छात्रों की सहभागिता रही छात्रों ने चौराहे पर आकर ट्रैफिक के नियम फॉलो करने के लिए लोगों को समझाइश दी गई राजेश खार्वे
दिल्ली पब्लिक स्कूल एमराल्ड हाइट स्कूल इंदौर पब्लिक स्कूल.. सुभाष बालक गवर्नमेंट स्कूल शासकीय हाई स्कूल मूसाखेड़ी शासकीय स्कूल राजेंद्र नगर.. एसपीसी एवं आर आई ग्रुप के शिक्षक की उपस्थिति में बच्चों ने कार्यक्रम में भाग लिया और उत्साह के साथ लोगों से अपील की कि यातायात नियमों को फॉलो करो और शपथ दिलवाई।
माय एफएम के की आर. जे. अंजली जी लाइव संचालन करती रही जिसमें 1000 लोगों ने इस कार्यक्रम को देखा और आरजे अंजली जी ने सभी से ट्रैफिक रूल्स के विषय में बात की और बच्चों को रिकॉर्ड किया ट्रेफिक अवेयरनेस के लिए सुझाव जागरूकता लाने के लिए रेडियो के माध्यम से लोगों से संवाद किए गए।
अंत में श्री जेपी वर्मा वाइस प्रेसिडेंट वी. ई. कमर्शियल व्हीकल्स लिमिटेड के द्वारा रोड सेफ्टी अवेयरनेस ड्राइव माय एफएम के मेकशिफ्ट ब्रॉडकास्ट स्टेशन का निरीक्षण किया गया और सराहना की गई। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि इसके माध्यम से लोगों में ट्रैफिक रूल्स की जागरूकता लाई जा सकती है और इंदौर को ट्रैफिक व रोड एक्सीडेंट में कमी वाला नंबर वन शहर बनाया जा सकता है साथ ही उन् थीहोंने कहा कि इस अभियान से जुड़े सभी लोग एक इतिहास रचने की कगार पर हैं, और इसके लिए आईशर ग्रुप फाउंडेशन हमेशा सहयोग व लोगों की सुरक्षा करने का प्रयास करेगा।