रंग लाये विधायक सिसोदिया के प्रयास

भगवान श्री पशुपतिनाथ महादेव का मेला लगेगा

मंदसौर । विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के प्रयासों से व्यापारियों की मांग पर भगवान श्री पशुपतिनाथ महादेव का पाटोत्सव मेला लगेगा।

गुरुवार सुबह मेला एवं स्थानीय व्यापारियों ने विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया से मिलकर मेला लगाए जाने की मांग की थी। इस मांग पर तुरंत एक्शन में आए वरिष्ठ विधायक श्री सिसोदिया ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं जिला प्रशासन के स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की। आपने कलेक्टर श्री गौतम सिंह से मुलाकात की और मेला आयोजन की रूपरेखा को लेकर भी चर्चा की।

विधायक श्री सिसोदिया की चर्चा के बाद कलेक्टर श्री सिंह ने निर्णय लेते हुए एसडीएम एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी को मेला आयोजन करने के निर्देश दिए। मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों को छोड़कर सभी दुकाने, झूले चकरी, मनिहारी मार्केट, रेस्टोरेंट्स यानी फूड जोन आदि लगेंगे।

व्यापारियों की मांग पर हुए इस सकारात्मक निर्णय पर स्थानीय व्यापारियों ने विधायक श्री सिसोदिया के प्रति आभार व्यक्त किया है। वहीं विधायक श्री सिसोदिया ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों का आभार प्रकट करते सभी व्यापारियों को मेला आयोजन की बधाई दी है।