सांसद शंकर लालवानी पहुंचे राजवाड़ा, पथ विक्रेताओं से की दिवाली की खरीदारी

सांसद शंकर लालवानी पहुंचे राजवाड़ा, पथ विक्रेताओं से की दिवाली की खरीदारी

इंदौर ।। सांसद शंकर लालवानी ने राजवाड़ा पहुंचकर दीपावली की खरीदारी की। सांसद लालवानी ने वहां उपस्थित लोगों से मुलाकात की, दुकानदारों के हालचाल जाने और बच्चों से बात की।

सांसद लालवानी ने कहा कि मा.प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पथ विक्रेताओं और छोटे दुकानदारों से खरीदी के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हम सभी को भी इनसे खरीदारी करना चाहिए।

साथ ही, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मा.श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने भी हमेशा छोटे दुकानदारों के लिए कई योजनाएं बनाई है और समाज के आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए मा.मुख्यमंत्री जी सदैव आगे तत्पर रहते हैं।

सांसद लालवानी इससे पहले भी आत्मनिर्भर भारत अभियान के अंतर्गत स्वदेशी राखी और माटी की गणेश प्रतिमा के लिए प्रयास करते रहे हैं।
सांसद लालवानी ने कहा कि जो लोग हमारी दिवाली के लिए इतनी मेहनत करते हैं दीए बनाते हैं रंग बिरंगी लटकने बनाते हैं शुभ लाभ के पत्रक, कैलेंडर आदि बनाते हैं अन्य सजावटी सामान बनाते हैं दिन रात पसीना बहा कर मेहनत कर कर इन सामग्री का निर्माण करते हैं और उसे बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं इसलिए ईनकी भी दीपावली अच्छी होना चाहिए , इसीलिए उन लोगों से उनके बनाए हुए उत्पाद खरीदना चाहिए,जिस से उनकी भी दीपावली हर्षोल्लास से मन सके ।