डांडिया रास की रंगारंग प्रस्तुतियों ने सबका मन मोहा

डांडिया रंगा रंगारंग प्रस्तुतियों ने सबका मन मोहा

इंदौर,  । महिला प्रकोष्ठ अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा होटल सूर्या में आयोजित डांडिया रास की रंगबिरंगी छटाओं और सखियों की मनमोहक अदाओं ने सबको न केवल मंत्रमुग्ध बनाए रखा बल्कि सभी प्रस्तुतियों में लाॅकडाऊन और कोरोना काल के बाद की पहली प्रस्तुति का जोश और जूनून भी नजर आया। लगभग 4 घंटे चले इस उत्सव में सखियों ने मां पराम्बा भगवती की आराधना में एक से बढ़ कर एक प्रस्तुतियां दे  कर पुरस्कार भी जीते। अन्य दिलचस्प स्पर्धाओं में भी महिलाओं ने उत्साह से भाग लिया।
नवरात्रि के उपलक्ष्य में महिला प्रकोष्ठ के लव यू जिंदगी कार्यक्रम की श्रंृखला में कोरोना काल के बाद यह पहली शानदार और प्रभावी प्रस्तुति थी। इस मौके पर गार्जियस गर्ल का खिताब राखी के नाम रहा जबकि बेस्ट मेकअप के लिए परी बागड़ी, गरबा गर्ल के लिए अवनि, बेस्ट ड्रेस के लिए गीता, क्यूट लेडी के लिए मीना, सोबर लेडी के लिए सीमा एंड अर्चना, बेस्ट डांस के लिए श्रद्धा और अमृता तथा डेकोरेशन के लिए प्रिया और अमिता को विजेता घोषित किया गया। प्रकोष्ठ की अध्यक्ष प्रतिभा मित्तल ने सभी विजेताओं को  सनराईज की दीप्ति मूंदड़ा के सौजन्य से आकर्षक पुरस्कार दे कर सम्मानित किया। संचालन तिलोत्त्मा बंसल ने किया। कार्यक्रम में सीमा उपमन्यु भी विशेष रूप से उपस्थित थी।
उत्सव की शुरूआज सखियों के लिए फलाहार एवं शीतल पेय के साथ की गई। देवी आराधना के बाद डांडिया रास के लिए मारवाड़ी गरबा ड्रेस में सज धज कर आई सखियों ने मानो पहले से ही रिहर्सल और तैयारियां कर रखी थी लिहाजा प्रस्तुतियांे के लिए हरी झंडी मिलते ही सखियों ने एक के बाद एक अपने शानदार गरबा नृत्यों से सबका मन मोह लिया। ललिता पंचमी के उपलक्ष्य में होटल सूर्या के टेरेस पर हुए इस आयोजन में सखियों का जोश, जुनून, जज्बा और उत्साह देखते ही बनता था। चार घंटे लगातार प्रस्तुतियों के बाद भी कोई थकने या हार मानने के लिए तैयार नहीं थी। निर्णायक मंडल द्वारा घोषित नतिजों के आधार पर सभी विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार दे कर सम्मानित किया गया। अब 20 अक्टूबर को स्नेह नगर स्थित अग्रसेन भवन पर लगने वाले रंगारंग करवा चैथ मेले की तैयारियां भी शुरू हो गई है।