बारिश में खराब सड़कों पर सांसद शंकर लालवानी के तीखे तेवर, भरी बैठक में अधिकारियों की जमकर उतारी लू

बारिश में खराब सड़कों पर सांसद शंकर लालवानी के तीखे तेवर, भरी बैठक में अधिकारियों की जमकर उतारी लू

सांसद लालवानी ने कमिश्नर से कहा कि टेक्निकल पॉइंट पर सभी विभागों के चैम्बर के ढक्कन एक जैसे हो, ताकि टूटने पर सम्बंधित विभाग तुरन्त बदल सके

इंदौर की खराब सड़कों पर सांसद शंकर लालवानी ने सोमवार को नगर निगम, आईडीए, एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी आदि विभागों की बड़ी बैठक बुलाई।

इस बैठक में सांसद लालवानी ने शहर के जोनल अफसरों से बात की। साथ ही एनएचएआई और एमपीआरडीसी के अधिकारियों गोलमोल जवाब पर सांसद बेहद नाराज नज़र आए।

सांसद लालवानी ने स्पष्ट कहा कि किसी के परिवार का सदस्य सुबह काम पर निकले और शाम को खराब सड़क के कारण घर ना पहुंच पाए और इसकी वजह खराब सड़क हो तो ये बेहद दुखद है।

सांसद लालवानी ने चेतावनी देते हुए कहा कि सभी सम्बंधित व्यक्तियों को पता है कि कहां पानी भरता है लेकिन ज़िम्मेदार देखने भी नहीं जाते। सांसद ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सभी कर्मचारी-अधिकारी सड़क पर नज़र आए नहीं तो वे समस्याओं के फ़ोटो खींचकर कमिश्नर को भेजेंगे और सख्त कार्रवाई के लिए कहेंगे।

सांसद लालवानी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को कहा कि हवा बंगला से कैट की तरफ बनने वाली सड़क के काम की गति बढ़ाए और वहां पर जैसे गड्ढे ठेकेदार ने खोदकर रखे हैं वो जनता को तकलीफ दायक है वो हमें मंज़ूर नहीं हैं। अगर इन गड्ढों में कोई गिरा और हादसा हुआ तो वे खुद अधिकारी के खिलाफ एफआईआर करवाएंगे।