गोफ्लोटर्स, ऑन-डिमांड वर्कस्पेस एप अब इंदौर में

गोफ्लोटर्स, ऑन-डिमांड वर्कस्पेस एप अब इंदौर में

इंदौर, : गोफ्लोटर्स, एक ऑन-डिमांड वर्कस्पेस एप है, जो यूजर्स को प्लग एंड प्ले, पे-पर-यूज़ को-वर्किंग और मीटिंग स्पेस खोजने में मदद करता है। यह एप अब इंदौर में भी उपलब्ध है।

गोफ्लोटर्स एप यूजर्स को शहर भर में सस्ती जगहों को चुनने और बुक करने की अनुमति देता है। इन जगहों को यूजर्स घंटे, दैनिक और मासिक आधार पर बुक कर सकते हैं। बता दें कि इस एप को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल आईओएस एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और अपने वर्कस्पेक को खोजने, चुनने और बुक करने के लिए वेब के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं।

“इंदौर और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में फ्लेक्सिबल वर्कस्पेस की मांग बढ़ रही है। रिमोट वर्क ने आंत्रप्रेन्योर, स्टार्टअप्स, फ्रीलांसरों और कॉर्पोरेट्स को गतिशील वातावरण बनाने में सक्षम बनाया है। वर्तमान समय को ध्यान में रखते हुए दैनिक फ्लेक्सी मॉडल और दैनिक कार्यालय जाने वालों और टीम के सहयोग की जरूरतों को पूरा करने वाले वर्कस्पेस की मांग बढ़ रही है। इसी मांग को ध्यान में रखते हुए हम वर्तमान में अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से 250+ सीटों की पेशकश कर रहे हैं और मांग के हिसाब से सीटें बढ़ाई जाएंगी।

2017 में स्थापित, गोफ्लोटर्स की अब 2200+ स्पेस के साथ 21+ शहरों में उपस्थिति है। इस एप ने आस-पड़ोस में सस्ती कीमत पर सही वर्कस्पेस खोजने का कम आसान कर दिया है।