मोदी सरकार की परिकल्पना को साकार करते सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने की छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बैठक

दिल्ली । केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया देश में हवाई सेवाओं के विस्तार और उन्नत क्षेत्रीय हवाई संपर्क के लिए सतत सक्रिय हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बैठक की। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा राज्यमंत्री वीके सिंह सहित मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारीगण भी मौजूद रहे। बैठक में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बैठक कर विकास में बाधा डालने वाले मुद्दों और उन्नत क्षेत्रीय हवाई संपर्क के लिए आगे बढ़ने के मुद्दों पर पहली चर्चा की। बैठक के दौरान छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों की समस्याओं को जाना और किस तरह से हवाई संपर्कों को और बढ़ाया जा सकता है इसको लेकर सुझाव लिए।

देश में हवाई सेवाओं के विस्तार को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार सक्रिय हैं। हवाई सेवाओं से छोटे शहरों को जोड़ा जा रहा है। पीएम मोदी की जो इच्छा है कि हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति भी हवाई सफर कर सके। इस संकल्प को साकार करने के लिए श्री सिंधिया सतत प्रयासरत हैं।

हवाई सेवाओं का लगातार विस्तार जारी-

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा हवाई सेवाओं के विस्तार पर लगातार काम किया जा रहा है। हवाई सेवाओं के विस्तार पर इस मकसद से काम किया जा रहा है कि आने वाले दशकों में अधिक से अधिक लोग हवाई सफर कर सकें। छोटे शहरों को हवाई सेवाओं से जोड़ा जा रहा है। नए मार्गों पर हवाई सेवाएं चालू की गई हैं।