भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा 25 व 26 अगस्त को नगर में महावैक्शीनेंशन अभियान चलाया जायेगा

भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा 25 व 26 अगस्त को नगर में महावैक्शीनेंशन अभियान चलाया जायेगा


इंदौर  / भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर के सभी 85 वार्डो में घर-घर जाकर 25 व 26 अगस्त को महावैक्शीनेंशन अभियान के अंतर्गत लोगों को टीका लगवाने का कार्य किया जायेगा।
आपने बताया कि प्रदेश सरकार के द्वारा पूरे प्रदेश में इन दो दिनों में वैक्सीनेंशन का महा अभियान चलाया जायेगा। इंदौर में भी सौ प्रतिशत टीकाकरण हो जाये, इस हेतु इस अभियान में प्रथम बार टीका लगवाने वाले एवं जिन्हें दूसरा टीका लगना है ऐसे सभी लोगों को भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लेकर आयेंगे और वैक्सीनेंशन सेंटर पर टीका लगवायेंगे।
इस अभियान के लिये सभी वरिष्ठ नेताओं व प्रमुख कार्यकर्ताआें के द्वारा पूर्व की ही तरह एक बार फिर से व्यूह रचना करते हुए 18 वर्ष से अधिक आयु का कोई भी व्यक्ति टीका लगवाने से वंचित ना रहे, इसकी पूरी व्यवस्था की जा रही है। सुबह से ही कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रत्येक घर में जाकर पूछने का कार्य शुरू हो जायेगा, जहां भी पहला या दूसरा टीका लगवाने के लिये जो भी व्यक्ति मिलेगा, उसे आग्रहपूर्वक समीप के ही सेन्टर पर टीका लगवाया जायेगा। इस अभियान में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ समाज के कई सामाजिक संगठन भी सहयोग करते हुए समाजबंधुओं को टीका लगवाने के लिये प्रेरित करेंगे।