बूथ स्तर पर आगामी कार्यो के विषय पर महू विधानसभा के पांचों मंडलों बैठक संपन्न

बूथ स्तर पर आगामी कार्यो के विषय पर महू विधानसभा के पांचों मंडलों बैठक संपन्न


इंदौर । भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने बताया कि महू विधानसभा के पांचों मंडलों में आगामी विषयों पर बूथ स्तर पर प्रभावी ढंग से संपन्न करने के लिये उत्तम गार्डन परिसर, महू में बैठक की शुरूआत भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर डॉ. राजेश सोनकर, राधेश्याम यादव, कंचनसिंह चौहान, रामविलास पटेल, महेन्द्रसिंह ठाकुर, मुकेश जरिया, सुभाष पाटीदार, सुनील तिवारी, घनश्याम नारोलिया, कैलाश चौहान, पूंजालाल निनामा, पीयूष अग्रवाल, सुनील गेहलोत, मनोज पाटीदार और रायबहादूरसिंह तंवर ने की।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने मंडल पदाधिकारियों से कहा कि आपने अभी तक जो भी करणीय कार्य संगठन द्वारा दिये गये थे उन्हें कुशलतापूर्वक संपन्न किया है और आगामी कार्यो को भी बूथ स्तर पर रणनीति और कार्ययोजना के साथ संपन्न करना है।
आगामी राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वंयसेवक प्रशिक्षण कार्यशाला, मंडलों में होना है उसके लिये हमें बूथ और पंचायत स्तर पर चार-चार स्वयंसेवकों का प्रशिक्षण करना है। जिसके लिये हमें हर बूथ पर एक-डॉक्टर, एक-महिला कार्यकर्ता, एक आईटी संयोजक और एक समन्वयक सभी आने वाली कोरोना की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए प्रशिक्षण देना है, जिसके लिये सभी को सूचना हो जाये उनका प्रशिक्षण हो जाये और वे अपने-अपने कर्तव्यों को अच्छी तरह से समझ ले इसकी चिंता हमें करनी है। इसके अतिरिक्त संगठन की ओर से समय-समय पर जो भी करर्णीय कार्य प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर आयेंगे, उन्हें भी हमें शतप्रतिशत अपने-अपने बूथों पर संपन्न कराने का प्रयास करना है।
बैठक में मुख्य रूप से पांचों मंडलों के पदाधिकारी उपस्थित थे।