गाँधी भवन पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने फहराया तिरंगा

गाँधी भवन पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने फहराया तिरंगा

इंदौर~ मध्यप्रदेश कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता जौहर मानपुर वाला ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि स्वतंत्रता दिवस की 75 वे वर्षगाँठ के शुभ अवसर पर इंदौर काँग्रेस कार्यालय गाँधी भवन में शहर काँग्रेस के सम्मानित अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल ने तिरंगा फहराकर ध्वज वंदन किया,इस अवसर राष्ट्रगीत, राष्ट्रगान के साथ झण्डा ऊँचा रहे हमारा का गान भी किया गया साथ ही हमारे देश के आन बान और शान का प्रतीक तिरंगे को सलामी दी गई।
इस अवसर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के सम्मानित अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी के संदेश का वाचन मध्यप्रदेश काँग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती अर्चना जायसवाल ने किया।।
इस अवसर पर शहर काँग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल ने कहा कि आज़ादी के बाद देश की सत्ता की बागड़ोर काँग्रेस के पास आई, और कांग्रेस की सरकार ने विकास के नए आयाम जोडकर एक धर्मनिरपेक्ष सरकार दी,और दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया लेकिन आज झूट फरेब वाली भाजपा सरकार ने देश की जनता के साथ विश्वासघात करके सरकार बनाई,जिसके कारण आज देश मे किसान,मजदूर,व्यापारी सब परेशान है।मध्यप्रदेश में पिछले चुनाव में प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद देकर कमलनाथ जी के नेतृत्व में सरकार बनाई थी,जो प्रदेश अपने सिद्धांत पर चलकर प्रदेश की की जनता का सर्वांगीण विकास कर रही थी,लेकिन भाजपा द्वारा खरीद फरोख्त करके प्रजातांत्रिक सरकार को गिराया गया,लेकिन आज हम सभी काँग्रेस जन स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर संकल्प लेते है,की 2024 में फिर से कमलनाथ जी के नेतृत्व में सरकार बनायेगे।
पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री जीतु पटवारी ने मोदी जी द्वार 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के रूप में मानने पर कहा कि मोदी सरकार रोज नए नए मामले उत्पन्न करके देश की जनता को महँगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं से ध्यान भटका रहे है।
उन्होंने जन आशीर्वाद रैली पर कटाक्ष करते हुवे कहा कि ये जो जन आशीर्वाद रेली निकाली जा रही है,ये वो लोग है जिन्होंने प्रजातंत्र की हत्या की है,आज अपनी गद्दारी साबित करने के लिए जनता से गद्दारी का आशीर्वाद लेने जा रहे है।।
इस अवसर पर जिला काँग्रेस अध्यक्ष श्री सदाशिव यादव,पूर्व विधायक श्री सत्यनारायण पटेल,प्रवक्ता नरेंद्र सलुजा ने संबोधित किया।।
सेवादल के अध्यक्ष मुकेश यादव ने सेवादल के साथियों के साथ झंडा वन्दन करने में सहयोग किया।।।
अंत मे उपस्थित सभी कांग्रेस जनों का स्वतंत्रता दिवस की 75 वी सालगिरह पर मिठाई खिलाकर मुँह मीठा करवाया गया।।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश मिंडा,रघु परमार,महिला काँग्रेस अध्यक्षा शशि यादव,युवा काँग्रेस अध्यक्ष रमीज खान,संजय बाकलीवाल सहित अनेक काँग्रेसजन उपस्थित थे।।