सुरेश सिंह भदौरिया का स्वतंत्रता दिवस समारोह में किया सम्मान*

प्रदेश के गृह मंत्री और इंदौर के कलेक्टर ने श्री सुरेश सिंह भदौरिया का स्वतंत्रता दिवस समारोह में किया सम्मान

इंदौर। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर में आयोजित हुए समारोह में इंदौर जिला प्रशासन द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में किए गए सराहनीय योगदान के लिए प्रतिष्ठित हस्तियों का सम्मान किया गया। समारोह में इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया को मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और शहर कलेक्टर श्री मनीष सिंह द्वारा प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान कोरोना काल में इंडेक्स अस्पताल में लगाए गए इंदौर के सबसे बड़े आधुनिक ऑक्सीजन प्लांट के लिए किया गया। कार्यक्रम में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, कलेक्टर श्री मनीष सिंह, आईजी श्री हरिनारायण चारी मिश्र सहित शहर के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

गौरतलब है कि कोरोना काल में इंडेक्स मेडिकल कॉलेज, अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर के द्वारा हर तरह से मरीज़ों की सेवा की गई है, इसलिए आम लोगों के साथ ही शासन-प्रशासन द्वारा भी लगातार अस्पताल की सराहना की जाती रही है। इसी क्रम में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित समारोह में जिला प्रशासन द्वारा इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया को सम्मानित किया गया। इस दौरान ग्रह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और शहर कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने इंडेक्स अस्पताल और श्री सुरेश सिंह भदौरिया की सराहना की। इस दौरान डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि “इंडेक्स अस्पताल में सबसे बड़ा और आधुनिक ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया है, जो कि शहर और प्रदेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।”

इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया ने कहा कि “इस सम्मान के लिए मैं इंडेक्स अस्पताल परिवार की ओर से प्रशासन का आभारी हूँ। हमारे अस्पताल द्वारा हर मरीज को हमेशा से ही बेहतर से बेहतर ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। साथ ही आधुनिक और शहर के सबसे बड़े ऑक्सीजन प्लांट के साथ ही हम अब और भी मजबूत हुए है ताकि अगर कोविड की तीसरी लहर भी आए तो हम सभी मरीज़ों को जल्द से जल्द स्वस्थ कर सके और इसके लिए इंडेक्स अस्पताल पूरी तरह से तैयार है।”

इंदौर जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किए गए समारोह में इंडेक्स ग्रुप के वाइस चेयरमैन श्री मयंकराज सिंह भदौरिया, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी. एस. पटेल, चीफ कोआर्डिनेटर कोविड डॉ. दीप्ति सिंह हाड़ा, डॉ राजेन्द्र सिंह एवं चेयरमैन ऑफिस कोऑर्डिनेटर श्री यशवर्धन शर्मा भी मौजूद थे। श्री मयंकराज सिंह भदौरिया ने इस सम्मान पर हर्ष व्यक्त किया और जिला प्रशासन का आभार माना।