लक शेक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए शहर आए एक्टर अनवरुल हसन अन्नू

लक शेक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए शहर आए एक्टर – अनवरुल हसन अन्नू

इंदौर। अपने नए म्यूजिक वीडियो लक शेक से धूम मचाने वाले एक्टर अनवरुल हसन अन्नू अपने वीडियो के प्रमोशन के लिए इंदौर आए। व्हाइट वैगन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे इस वीडियो को 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। लोगों से मिले इस प्यार और प्रोत्साहन के लिए मैं दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूँ। हमने लगातार 16 घंटे काम करते हुए एक ही बार में इस पूरे गाने को शूट किया है। इसकी रिहर्सल शुरू करने से पहले मेरे पैर में चोट लग गई थी, जिसके कारण रिहर्सल के दौरान कई बार में लड़खड़ा जाता या बहुत जल्दी थक जाता था। मेरी कॉस्ट्यूम इतनी भारी थी कि शूटिंग की लाइट्स की गर्मी के कारण मुझे ऐसा लगता जैसे किसी ने मुझे माइक्रोवेव में बंद कर दिया हो। पर हमारी पूरी टीम इतनी अच्छी और प्रोफेशनल थी इसलिए वीडियो शूट करने में हमें बड़ा मज़ा भी आया। रिहर्सल के दौरान और सेट पर भी हर वक्त पार्टी जैसा माहौल रहता। मैंने और टीना (आहूजा) ने भी रिहर्सल और शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की। जब तक मैं टीना से नहीं मिला था, मेरे मन में थोड़ा-सा डर था क्योंकि वो गोविंदा जी की बेटी है और गोविंदा जी का डांसिंग स्टाइल मैं बचपन से फॉलो करता आया हूँ। वो मेरे लिए आइडियल है। पर जब टीना के साथ रिहर्सल शुरू की तो लगा ही नहीं कि हम पहली बार मिले हैं। वे ना सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार है बल्कि उतनी ही अच्छी इंसान भी है।
सफल होने के लिए ट्रेनिंग जरुरी
धौलपुर, राजस्थान से मुंबई तक की अपनी यात्रा के बारे में अनवरुल कहते हैं कि यदि आप छोटे शहर में रहते हैं और बड़े सपने देख रहे हैं तो उन तक पहुंचने का मार्जिन थोड़ा ज्यादा होता है, जिसे कम करने का एक ही रास्ता है लगातार मेहनत करना। बॉलीवुड के बारे में कई तरह की बातें होती रहती है जैसे यहाँ काम नहीं मिलता या लोगों का गलत फायदा उठाया जाता है पर सच तो यह है कि यदि आप एक्टिंग और डांसिंग की ट्रेनिंग लेकर यहाँ आएंगे तो आपको जरूर काम मिलेगा। अच्छे और बुरे लोग हर इंडस्ट्री में होते हैं। यदि आप एक अच्छे कलाकार है तो देर से ही सही पर आपको मौका जरूर मिलेगा। किसी भी प्रोजेक्ट पर बहुत बड़े स्तर पर पैसा खर्च किया जाता है इसलिए सभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ऐसे लोगों के साथ ही काम करना चाहते हैं, जो अपने काम अच्छी तरह करना जानता हो।
कलर्स और स्टार प्लस के सीरियल में भी आएंगे नज़र
अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कहा कि सितम्बर में मैं एक और म्यूजिक वीडियो शूट करने वाला हूँ। इसके अलावा मेरे पास कलर्स और स्टार प्लस के सीरियल भी है, जिनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मेरी फिल्म “एक कहानी” भी हॉट स्टार पर रिलीज़ होने वाली है।
इंदौर में अपने अनुभव के बारे में अनवरुल कहते हैं कि यहाँ के लोग बड़े प्यारे हैं और यहाँ का खाना शानदार है। मुझे इंदौर इतना अच्छा लगा है कि मैं इस शहर और यहाँ के खाने का लुत्फ़ उठाने के लिए एक दिन और रुक गया हूँ।