शिवराज राज में मध्यप्रदेश बन गया है आंदोलन प्रदेश”- पंकज सिंह

शिवराज राज में मध्यप्रदेश बन गया है आंदोलन प्रदेश”- पंकज सिंह

भोपाल, । विभिन्न कर्मचारी संघों द्वारा चलाये जा रहे धरना प्रदर्शन, हड़ताल एवं आंदोलनों के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “भाजपा शासन में हर एक वर्ग त्रस्त है। स्वरोजगार करने वाले और मेहनत मजदूरी करने वाले लोगों को तो यह भाजपा सरकार नोटबन्दी के दिनों से ही मंहगाई के नीचे पीस रही है, अब इन्होंने किसानों एवं कर्मचारियों को भी नहीं छोड़ा।”

सिंह ने आशा वर्कर बहनों के कल के धरना प्रदर्शन का हवाला देते हुए कहा कि *शिवराज सरकार वादा खिलाफी में अव्वल है।* राज्य सरकार ने आशा वर्कर बहनों को 10,000 रुपये मानदेय देने का वादा किया था परंतु उनको आज भी सिर्फ 2,000 रुपये मानदेय मिल रहा है जो देश में सबसे कम मानदेय है। कोई इन सत्ताधारियों से पूछे कि इस भयानक महंगाई के दौर में 2,000 में कोई अपना घर कैसे चलाये।

आम आदमी पार्टी इस आंदोलन का पूरी तरह समर्थन करती है।

पंकज सिंह ने प्रदेशभर में रुकी हुई वेतन वृद्धि एवं महंगाई भत्ते की मांग को लेकर चल रहे पेंशनधारियों के धरनों, संयुक्त कर्मचारी संघटन के धरनों, पटवारियों एवं पंचायती राज के कर्मचारियों की हड़ताल एवं चयन के बावजूद बेरोजगार शिक्षकों के 18 अगस्त को प्रस्तावित आंदोलन को याद दिलाते हुए कहा है कि समाज का हर एक वर्ग अपनी आवाज़ इस बहरी भाजपा सरकार तक पहुँचाने के लिए सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर है। उन्होंने सरकार से आह्वान किया है कि जल्द से जल्द इन आंदोलनजीवियों की मांगों को पूरा किया जाए जिससे राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं एवं प्रशासनिक सेवाओं आदि में व्यवधान ना पड़े और आम जनमानस को तकलीफ ना हो।