मास्क-ए-थॉन’ प्रतियोगिता’ में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की 7वीं क्लास की छात्रा ने हासिल की सफलता

मास्क-ए-थॉन’ प्रतियोगिता’ में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की 7वीं क्लास की छात्रा ने हासिल की सफलता

इंदौर :- माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल, इंदौर की 7वीं क्लास की स्टूडेंट इशिता शर्मा ने ‘सहोदय समागम इंटर स्कूल की ‘मास्क-ए-थॉन’ प्रतियोगिता’ में सफलता हासिल की है। यह प्रतियोगिता 31 जुलाई, 2021 को सहोदय स्कूल कॉम्प्लेक्स के तत्वाधान में आयोजित की गई थी। ख़ास बात यह रही कि प्रतियोगिता में सभी निर्णायकगण इशिता की क्रिएटिविटी से खासे प्रभावित हुए। प्रतियोगिता का विषय पार्टिसिपेंट्स की अपनी कल्पना थी।

7वीं क्लास की स्टूडेंट इशिता शर्मा की इस उपलब्धि पर इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, वाइस चेयरमैन श्री मयंकराज सिंह भदौरिया एवं माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के सीईओ श्री रुपेश वर्मा ने उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की फैकल्टी, मैनेजमेंट, स्टाफ एवं स्टूडेंट्स ने भी इशिता को बधाई दी, जिन्होंने आर्ट मेंटर सुश्री मनीषा गंगवाल के मार्गदर्शन में अपनी क्रिएटिविटी दिखाई और पुरस्कार हासिल किया।

सहोदय समागम इंटर स्कूल द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में इंदौर शहर के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के स्टूडेंट्स ने भाग लिया था। माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की इस टैलेंटेड स्टूडेंट ने मास्क पर अपनी क्रिएटिविटी को उभारते हुए सभी को प्रभावित किया। प्रतियोगिता के निर्णायकगण ने इशिता की भरपूर सराहना करते हुए उन्हें पुरस्कार से नवाज़ा।

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के प्राचार्य मनोज वाजपेयी ने कहा कि “7वीं क्लास की स्टूडेंट का शहर के बड़े प्लेटफॉर्म पर सम्मानित होना निश्चित रूप से हमारे लिए गर्व की बात है। इशिता को उनकी इस उपलब्धि पर माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की पूरी टीम की और से बहुत-बहुत बधाई और उज्ज्वल भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं। क्वालिटी एजुकेशन के साथ ही हमारी कोशिश रहती है कि हमारे स्टूडेंट्स अन्य एक्टिविटी में भी अपने आपको श्रेष्ठ सबित करें। ये सफलता उसी का परिणाम है।”