तारा प्रीमियम लाइफ स्टाइल एक्जिबिशन का समापन

तारा प्रीमियम लाइफ स्टाइल एक्जिबिशन का समापन


इंदौर । होटल सयाजी में दो दिनी तारा प्रीमियम लाइफ स्टाइल एक्जिबिशन का बुधवार को समापन हुआ। सावन की रिमझिम फुहारों के बीच यहां फैशन के दीवानों की मुराद पूरी हुई। पुणे, जयपुर, जोधपुर, कोलकता व दिल्ली आदि स्थानों से आए एक्जिबिटर्स ने करीब 50 स्टालों के माध्यम से ज्वेलरी, साड़ियां, चनिया चोली, आदि की लेटेस्ट रेंज प्रस्तुत की।
इसमेंर की साड़ी, हैदराबाद की टेम्पल ज्वेलरी, जोधपुर की बांधनी जहाँ महिलाओं को आकर्षित किया वहीं पुरुषों का रुझान प्रिण्टेट शर्ट की ओर था। राखी त्योहार के मद्देनजर रंग बिरंगी कलात्मक राखियां बहनों की पसंद रही। दीपावली पर्व के लिए ड्राय फ्रूट्स भी काफी पसंद किए गए। चेहरे की चमक दमक के साथ ही ड्राइंग रूम की सजावट की सामग्री भी खरीदी गई।
तारा प्रीमियम लाइफ स्टाइल एक्जिबिशन की आयोजक प्रीति काकानी ने इस प्रतिनिधि को बताया कि दो दिन यहां फैशन के शौकीनों का मजमा लगा रहा। यहाँ आने वालों ने अपनी पसंद व आवश्यकता अनुसार खरीदी की। एक्जिबिटर्स भी ग्राहकों के अच्छे प्रतिसाद से खुश नजर आए। यहां लेटेस्ट डिजाइन की राखियों के साथ ही दीपावली पर लक्ष्मी गणेश जी की टेम्पल ज्वेलरी के अलावा रियल डायमंड और सिल्वर ज्वेलरी ज्यादा पसंद की गई। आपने बताया कि दो दिनों के दौरान कोविड नियमों का पालन करने में भी खरीदारों का सराहनीय सहयोग रहा।