शिवराज जी भले आपने धोखे से सत्ता हथिया ली है लेकिन आज भी जनता की पसंद कमलनाथ जी ही है

शिवराज जी भले आपने धोखे से सत्ता हथिया ली है लेकिन आज भी जनता की पसंद कमलनाथ जी ही है – नरेंद्र सलूजा

भोपाल – मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने आज जारी बयान में कहा कि शिवराज जी धोखे से मध्य प्रदेश की सत्ता हथिया कर मुख्यमंत्री भले बन गए हो लेकिन आज भी जनता की पसंद कमलनाथ जी ही हैं , आज भी उनकी लोकप्रियता शिवराज जी से ज़्यादा है , आज भी प्रदेश की जनता कमलनाथ जी की बातो पर विश्वास करती है , उन्हें सुनना पसंद करती है , उन्हें हमेशा सच कहने वाला गंभीर व्यक्ति मानती है ,आज भी प्रदेश की जनता कमलनाथ जी को प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है।
वह जानती हैं यदि कमलनाथ जी आज प्रदेश के मुख्यमंत्री होते तो इस कोरोना महामारी में प्रदेश की यह भयावह स्थिति नहीं होती।बेड-इलाज-अस्पताल-ऑक्सीजन-जीवन रक्षक दवाइयों के अभाव में लोगों को दम तोड़ना नही पड़ता ?

सलूजा ने बताया कि वही शिवराज जी के बारे में सभी जानते हैं कि वो सिर्फ़ एक घोषणा वीर मुख्यमंत्री हैं ,झूठ बोले बगैर उनका काम नहीं चलता है , उनकी कही बातो को आज भी प्रदेश की जनता गंभीरता से नही लेती है , ना उन्हें प्रदेश की जनता सुनना पसंद करती है और ना अब उनकी कही बातों पर भरोसा करती है।

पेगासस जासूसी मामले को लेकर दो दिन पूर्व उन्होंने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन रखा और वही उसके अगले दिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने भी इसी मामले पर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन रखा।
यदि दोनों की पत्रकार वार्ता की सोशल मीडिया पर वास्तविकता देख ली जाए तो इसी से समझा जा सकता है कि आज भी जनता कमलनाथ जी को कितना पसंद करती है ,आज भी जनता के बीच उनकी लोकप्रियता शिवराज जी से काफ़ी ज्यादा है और शिवराज जी का क़द आज भी उनके आगे बौना है।
धोखेबाजी व सौदेबाज़ी से भले अभी उन्होंने सरकार बना ली है लेकिन यह तय है कि 2023 में हर हाल में कमलनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश में वापस कांग्रेस की सरकार बनेगी और जनता इस धोखेबाजी का बदला हर हाल में लेगी।

तुलनात्मक आँकड़े –

शिवराज जी की प्रेस कांफ्रेंस –
– 365 लाइक्स
– 64 कमेंट्स
– 50 शेयर
– 8500 व्यूह

कमलनाथ जी की प्रेस कॉन्फ़्रेंस-
– 4400 लाइक्स
– 650 कमेंट्स
– 1100 शेयर
– 159000 व्यूह

आँकड़े झूठ नही बोलते है , यह हक़ीक़त है।