सेल्फी चाहिए तो देने होंगे 100₹- मंत्री उषा ठाकुर का बयान

*खंडवा: सेल्फी चाहिए तो देने होंगे 100₹- मंत्री उषा ठाकुर का बयान*

खंडवा । उषा ठाकुर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इस बार वह सेल्फी की वजह से चर्चा में हैं। मंत्री जी जहां जाती हैं, उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। सेल्फी के चक्कर में मंत्री जी का समय खराब हो जाता है। ऐसे में उन्होंने एक नया फरमान जारी कर दिया है कि अगर मंत्री के साथ सेल्फी लेना है, तो 100 रुपये देने होंगे। ये रुपये संगठन के कार्य में खर्च होगा।

खंडवा में मंत्री उषा ठाकुर ने कहा है कि सेल्फी से समय बहुत खराब होता है। उन्होंने कहा कि इस चक्कर में हम कई बार लेट हो जाते हैं। उषा ठाकुर ने कहा कि संगठनात्मक दृष्टि से हमने विचार किया है कि हमारे यहां मंडल कार्यकारिणी है, जिस मंडल में जो जितना सेल्फी लेगा, वह 100 रुपये पर सेल्फी के हिसाब से शुल्क कोषाध्यक्ष के पास जमा करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह राशि संगठन के काम आएंगी।

यही नहीं, मंत्री ने खंडवा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह नसीहत दी है कि सम्मान में हमें बुके नहीं बुक दें। उन्होंने कहा कि यह किताब किसी के काम आ जाएगी। कोरोना काल में हवन करने का भी यह ज्ञान दे चुकी है। साथ ही एयरपोर्ट पर कोरोना के खात्मे के लिए बैठकर पूजा भी की थीं।