फरार व 2000 रुपए का इनामी उद्घोषित आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में

इंदौर — पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर (शहर) श्री मनीष कपूरिया द्वारा शहर मैं फरार एवं ईनामी अपराधियों धरपकड हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री अरविन्द तिवारी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रांच) श्री गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा इंदौर शहर मे फरार एवं ईनामी आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु निर्देशित किया गया था ।

इसी तारतम्य में क्राइम ब्रांच इंदौर को सूचना प्राप्त हुई थी कि *थाना खजराना इंदौर के अप.क्रं. 517/20 धारा 34(1),34(2),49ए भादवि* के अपराध में फरार उद्घोषित आरोपी *सहनवाज पिता स्माईल शेख उम्र 33 साल निवासी 4 नयापुरा इंदौर* घटना दिनांक से ही फरार चल रहा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा इंदौर द्वारा उक्त आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा।

आरोपी के विरुद्ध थाना खजराना के पंजीबद्ध अपराध में आरोपी अपराध कायम होने के दिनांक से ही फरार चल रहा था, पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के प्रयास किए जाने के उपरांत भी आरोपी के पुलिस की पकड़ में न आने से आरोपी पर *2,000 रू. का इनाम की भी उद्घोषणा* की गई थी। जिसे आज क्राइम ब्रांच की टीम को पकड़ने में सफलता मिली। आरोपी को पकड़कर अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना खजराना के सुपुर्द किया। आरोपी से पूछताछ जारी है ।