सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दी चेतावनी, फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदलें डायरेक्टर

भोपाल लोकसभा क्षेत्र से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदलने के लिए डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को चेतावनी दी है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि ये लोग हिंदुओं के देवी देवताओं के नाम या कथाओं को तोड़मरोड़ के पेश करते हैं। हिन्दू आपसे आवेदन और निवेदन करता हैं, दूसरे धर्मों के बारे में आप बोलेंगे तो वो आपको जिंदा ही नही छोड़ेंगे। सनातन धर्म की संस्कृति है कि हम किसी को कष्ट नहीं देंगे, लेकिन कष्ट देते ही रहोगे तो उसको छोड़ेंगे भी नहीं।

अब हिन्दू देवी देवताओं या हमारे मापदंडों से खिलवाड़ करना सरल नहीं है।

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लव जिहाद को लेकर कहा- कही न कही परिवार और सामाजिक अनुशासन में कमी हो रही है, जिसके चलते ऐसे प्रकरण बढ़ रहे हैं। ये हमारे लिए शर्मनाक है कि लड़की सुरक्षित नहीं है। देवास के बाद धार जिले में महिला के साथ हुई बर्बरता पर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए सांसद बोलीं- 15 महीने सरकार चलाने वाले लोग कुछ भी कहने के लायक नहीं हैं। कांग्रेस नेताओं को मुह शांत करके दिमाग चलना चाहिए।

संस्कृति बचाओ मंच कर रहा विरोध

भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच एक आगामी फिल्‍म का शीर्षक ‘सत्यनारायण की कथा’ किए जाने को लेकर लगातार विरोध जता रहा है। शनिवार को शहर के टीटी नगर, अरेरा हिल्स, जहांगीराबाद, महाराणा प्रताप, तलैया, कोहेफिजा सहित अन्य थानों में ज्ञापन देने के बाद फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई। रविवार दोपहर को संस्‍कृति बचाओ मंच के पदाधिकारी सांसद प्रज्ञा ठाकुर से मिले और उन्‍हें ज्ञापन सौंपते हुए फिल्म का प्रदर्शन रुकवाने की मांग की।