अमेरिका के लास वेगास शहर के गैलेक्सी थिएटर पर जमा हुए दुनिया के आठ देशों के फिल्मी सितारे

इंदौर के निर्माता एवं प्रोड्यूसर शैलेन्द्र शुक्ला की फिल्म का हॉलीवुड सितारों के बीच हुआ प्रदर्शन

अमेरिका के लास वेगास शहर के गैलेक्सी थिएटर पर जमा हुए दुनिया के आठ देशों के फिल्मी सितारे

इंदौर, 13 अगस्त ।  अमेरिका के लास वेगास शहर के गैलेक्सी थिएटर साउथ मेरीलैंड में इंदौर के फिल्म निर्माता एवं प्रोड्यूसर शैलेन्द्र ज्वालाप्रसाद शुक्ला द्वारा प्रेरणा फिल्म इंटरनेशनल के बेनर तले निर्मित फिल्म ‘बैटर टुमारो’  का प्रदर्शन सोमवार को  हुआ। दुनियाभर के 8 देशों के प्रख्यात हॉलीवुड अभिनेता, अभिनेत्रियां एवं निर्माता-निर्देशक इस मौके पर मौजूद रहे। इनमें स्टेफिन सॉलटीनो जेसे प्रख्यात कॉमेडियन और हॉलीवुड के प्रख्यात निर्माता जॉन विलियम सहित एक दर्जन हस्तियां  शामिल थी।
अपनी फिल्म के सैप्टिमीयस अवार्डस में प्रदर्शन से उत्साहित निर्माता शैलेन्द्र शुक्ला ने फोन पर चर्चा में बताया कि यह उनके जीवन का अदभुत और ऐतिहासिक क्षण था, जब ऑस्कर विजेता एवं आपरा विनफ्रे के पार्टनर स्टेडमन ग्राहम, हालीवुड की प्रख्यात प्रोडयूसर जॉन  विलियम एवं डेविड राइटर, प्रख्यात कॉमेडियन  स्टेफिन सॉलटीनो  एवं वाल्ट मेकॉनाल सहित अनेक विदेशी हस्तियों के बीच  ‘बैटर टुमारो’  का प्रदर्शन हुआ। यह एक ऐसी युवती की कहानी है, जो ड्रग्स का शिकार होकर अपना सब कुछ गंवा बैठती है, लेकिन उसके परिजनों और मित्रों ने उसे हर कदम पर सहारा देकर फिर से समाज और परिवार की मुख्य धारा में लाकर खड़ा कर दिया। शुक्ला ने बताया कि उनकी इस कहानी को लगभग सभी निर्माता –निर्देशकों ने अनुकरणीय और प्रेरणादायी बताते हुए उनके देशों में भी इसके प्रदर्शन और दुनिया की कुछ अन्य भाषाओं में डब करने का आग्रह किया है।
शुक्ला ने लास वेगास में आयोजित इस महोत्सव को अपनी फिल्म के लिए वरदान बताते हुए कहा कि महोत्सव के आयोजकों ने तो उन्हें हरसंभव सहयोग दिया ही, वाल्ट मेकॉनाल ने विशेष रूप से फिल्म की कहानी को पसंद कर प्राथमिकता से उसके प्रदर्शन  की व्यवस्था की। निश्चित ही इस प्रदर्शन के बाद उनकी इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी ख्याति मिल सकेगी।