अपने अंदर के कलाकार को बाहर निकालने का एक मौक़ा

अपने अंदर के कलाकार को बाहर निकालने का एक मौक़ा

सत्व प्रेप स्कूल करेगा गौरव जुयाल के साथ कला उत्सव का आयोजन

इंदौर  – सत्व टाइनी एक्सप्लोरर्स प्रेप स्कूल पेरेंट्स और बच्चों को आर्ट अटैक टीवी शो के प्रसिद्ध कलाकार गौरव जुयाल के साथ शनिवार, 10 अगस्त, 2024 को कला के अविस्मरणीय उत्सव में शामिल होने का एक मौक़ा दे रहा है।

स्कूल के संचालक श्री अथर्व शर्मा ने इस वर्कशॉप के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दिन को दो हिस्सों में विभाजित कर पहली वर्कशॉप पैरेंट्स के लिए (सुबह 11 से दोपहर 01 बजे तक) होगी, जिसमें उन्हें अपने बच्चे के कलात्मक विकास के लिए टूल्स और टेक्निक्स से परिचय कराया जायेगा। गौरव जुयाल पेरेंट्स को घर पर सीखने के लिए एक क्रिएटिव माहौल देने और अपने बच्चों के साथ कला की रोमांचक दुनिया में नेविगेट करने के लिए गाइड करेंगे। गौरव जुयाल के साथ दूसरी इंटरैक्टिव वर्कशॉप दोपहर 2:30 बजे से शाम 4:30 बजे के बीच होगी, जिसमें 6 से 12 वर्ष की आयु के बच्चों को उनकी क्रिएटिविटी पहचानने का मौका मिलेगा। गौरव जुयाल के गाईड़ेंस में, बच्चे अलग – अलग आर्ट फॉर्म्स और टेक्निक्स के साथ प्रयोग प्रयोग कर सकेंगे।

बता दें कि गौरव जुयाल डिज़्नी चैनल के आर्ट अटैक टीवी शो के प्रसिद्ध होस्ट रहे हैं, वे भारत के सर्वश्रेष्ठ नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन जैसे संस्थानों के सलाहकार भी हैं और वर्तमान में लर्निंग एक्सपीरियंस डिज़ाइनर के रूप में देश विदेश में अपनी सेवाएँ दे रहे हैं। बच्चों को कला के प्रति जोड़ना व कम वेस्ट से रचनात्मक आकृतियाँ बनाना आदि चीज़ों को लेकर श्री गौरव ने सत्व प्रेप स्कूल, इंदौर के साथ टाई अप किया है।

श्री शर्मा ने विश्वास जताया है कि कार्यक्रम पेरेंट्स और बच्चों में क्रिएटिविटी जगाने और कलात्मक अभिव्यक्ति के लिए इच्छाएं जगाने और सिखाने का काम करेगा। पार्टिसिपेंट्स को कला की दुनिया से परिचय मिलने के साथ ही उनकी कल्पना को बढ़ावा मिलेगा और रचनात्मक अभिव्यक्ति के लिए आजीवन प्रशंसा को बढ़ावा मिलेगा।

वर्कशॉप के लिए पूर्व पंजीकरण करना होगा जिसके लिये 99930 65562 पर कॉल कर करवा सकते हैं।

सत्व टाइनी एक्सप्लोरर्स प्रेप स्कूल 5, रानाडे कंपाउंड, इंदौर 452001