इंदौर में बोले मनोज बाजपेयी, जमीन से जुड़ी फिल्म है भैयाजी 

इंदौर में बोले मनोज बाजपेयीजमीन से जुड़ी फिल्म है भैयाजी 

इंदौर,  बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेयी  अपनी आगामी फिल्म भैयाजी के फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर में रहे, जहाँ उन्होंने मीडिया से मुलाकात की। इस फिल्म में मनोज एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

मीडिया से अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, ” यह मेरे करियर की सौंवी फिल्न्म है, मुझे खुद ताज्जुब है कि मैंने 100 फ़िल्में कर ली है। मुझे लोगों से इतना प्यार मिला उसके लिए धन्यवाद। फिल्म के बारे में मनोज ने बताया, ” यह कहानी तो मेरे पास काफी पहले से थी। जब डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की ने यह कहानी सुनी तो कहा कि यह फिल्म मुझे बनानी है। उन्हें इस फिल्म को तमिल और तेलुगु फिल्म वाला तड़का देना था, तो मुझे लगा था कि वो इस फिल्म को किसी दूसरे स्टार के साथ बनाएंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे इसमें आप चाहिए। उनकी जिद के कारण मैं इस फिल्म से जुड़ा। उन्होंने ही इस फिल्म में मुझे देसी सुपरस्टार की तरह दिखाया।

बॉलीवुड में घटती फैमिली फिल्म्स पर मनोज बाजपेयी ने कहा, “यह दर्शकों की भी जिम्मेदारी बनती है। निर्माता वही फिल्म बनाते हैं जो दर्शक देखना पसंद करते हों। अगर वे पैसा खर्च कर रहे हैं, तो यह जरूरी है कि वो ऐसी जगह खर्च हो, जहां उनके पैसों का सही मोल हो।

मैं शुरू से ही दिलीप जी, अमिताभ बच्चन, ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह का प्रशंसक रहा हूँ न सिर्फ वे अभिनय अच्छा करते थे बल्कि पब्लिक में बोलते भी अच्छा थे, इन्ही से प्रेरणा लेकर मैंने साहित्य की तरफ गया और वर्तनी में सुधार किया।

‘भैया जी’ संबोधन पर मनोज ने कहा, भैया जी एक जिम्मेदारी भरा शब्द है यदि किसी को भैया जी कहा जाए तो यह उसकी जिम्मेदारी है कि वह एक समाज के लिए आदर्श बने और अच्छा काम करे।

इंदौर में मीडिया से बातचीत के पहले मनोज बाजपेयी, निर्माता विनोद भानुशाली, समीक्षा शैल ओसवाल और विक्रम खाखर सहित ‘भैया जी’ की टीम ने उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ‘भैय्या जी’। टीजर से लेकर ट्रेलर और गानों तक, फिल्म से जुड़ी हर चीज ने प्रशंसकों के बीच उत्साह और सकारात्मक चर्चा पैदा की है। मनोज वाजपेयी और फिल्म निर्माता विभिन्न शहरों में यात्रा कर रहे हैं ताकि प्रशंसकों के साथ बातचीत कर सकें। फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाने के लिए पूरे भारत में सिनेमा हॉलों के पास ‘भैय्या जी’ के विशाल कट-आउट लगाए गए हैं।

‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ की टीम निश्चित रूप से धमाकेदार वापसी कर चुकी है, और इस बार वे इस बदला लेने वाले ड्रामा के साथ एक बार फिर लोगों के दिलों को छूने के लिए यहां हैं। मनोज वाजपेयी को भैय्या जी के रूप में अभिनीत करते हुए, फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।