इंदौर के विप्रबंधुओं ने किया बागेश्वरधाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सम्मान

इंदौर के विप्रबंधुओं ने किया बागेश्वरधाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सम्मान

इंदौर। विश्व ब्राह्मण समाज संघ, मप्र ज्योतिष और विद्वत परिषद और शहर के प्रमुख मंदिरों के पुजारी-ब्राह्मणों ने शाल-श्रीफल एवम् प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने कहा- इंदौर के विद्वान देश भर में प्रसिद्ध, यहां के लोग सहज, सरल और धार्मिक भी।

इंदौर,सुप्रसिद्ध भागवत कथा प्रवक्ता बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीजी का विश्व ब्राह्मण समाज संघ, मप्र ज्योतिष और विद्वत परिषद के साथ ही खजराना गणेश मंदिर सहित शहर के प्रमुख मंदिरों के पुजारी और विद्वानों ने सम्मान किया। धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने सम्मान के प्रत्युत्तर में कहा कि मैं इस सम्मान से अभिभूत हूं, गर्वित हूं।

विश्वब्राह्मण समाज संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम् पूर्व मंत्री पं. योगेंद्र महंत, मप्र ज्योतिष और विद्वत परिषद के अध्यक्ष आचार्य पं. रामचंद्र शर्मा “वैदिक” और खजराना गणेश मंदिर के पुजारी पं. अशोक भट्ट एवम् अनंत योगेंद्र महंत सहित शहर के प्रमुख विद्वान और विप्रबंधुओं की मौजूदगी में मंत्रोच्चार के बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सम्मानित किया गया। उन्हें शाल-श्रीफल के साथ *सम्मान पत्र* भेंट किया। आचार्य पं. शर्मा वैदिक ने वेदपाठ किया और मंत्रोच्चार से बागेश्वरधाम सरकार को आशीर्वाद प्रदान किया । पंडित योगेंद्र महंत जी ने इंदौर के सभी विद्वानों-विप्रबंधुओं का परिचय बागेश्वरधाम सरकार से करवाया। उन्होंने सभी का अभिनंदन किया और कहा कि *यहां के विद्वान देशभर में प्रसिद्ध है*। *यहां के लोग धर्म की पताका लहरा रहे है, इंदौर के लोग बड़े ही संस्कारी और सरल-सहज है*। इस मौके पर शहर के अलग-अलग मंदिरों के पुजारी और विप्रबंधु मौजूद थे। पं योगेंद्र महंत, राष्ट्रीय अध्यक्ष,विश्व ब्राह्मण समाज संघ दल