संत-विद्वान और विप्रबंधुओं ने कहा- लोकतंत्र के महायज्ञ में वोट रूपी आहुति जरूर दें

संत-विद्वान और विप्रबंधुओं ने कहा- लोकतंत्र के महायज्ञ में वोट रूपी आहुति जरूर दें

– हंसदास मठ पर हुआ आयोजन, कहा-13 मई को मतदान जरूर करें, वोटिंग में भी इंदौर बने नंबर वन
– शहरभर में विश्वब्राह्मण समाज संघ चलाएगा यह अभियान

इंदौर.। लोकसभा चुनाव में अपने *मताधिकार का उपयोग अवश्य करें* । इंदौर स्वच्छता की तरह ही देश में वोटिंग में भी नंबर वन बने।  संत-विद्वान और विप्रबंधुओं ने हंसदास मठ में इसको लेकर अपील की। सभी लोग मतदान जरूर करें, इसकी *तख्तियां* लिए शामिल हुए।

विश्वब्राह्मण समाज संघ, मप्र ज्योतिष एवं विद्वत परिषद द्वारा संतों के सान्निध्य में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। सभी से अपील की गई कि तरह मई को मतदान अवश्य करें। इस मौके पर सभी लोगों को संकल्प भी दिलवाया गया।

विश्वब्राह्मण समाज संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व राज्यमंत्री पं. योगेंद्र महंत ने कहा हंसदास मठ से यह अभियान शुरू किया गया। शहर के सभी हिस्सों में वोटिंग जागरूकता को लेकर समाज संघ द्वारा यह अभियान चलाया जाएगा। हंस पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर रामचरणदास महाराज के सान्निध्य में मप्र ज्योतिष एवं विद्वत परिषद के अध्यक्ष आचार्य पं. रामचंद्र शर्मा वैदिक, पवन दास महाराज,यजत्रतदास महाराज, महंत दिनेश दास,, अमित दास जी,पं. सीताराम व्यास, भवानी शंकर शास्त्री ,पं. अनंत महंत आदि इस मौके पर उपस्थित थे। सभी संत-विद्वान, ब्राह्मणों ने कहा कि *लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हर व्यक्ति अपनी वोट रूपी आहुति अवश्य दे और मतदान में भी इंदौर को नंबर वन बनाए*

.योगेंद्र महंत,अध्यक्ष विश्व ब्राह्मण समाज संघ,,,,एवम् प्रचार प्रमुख,मध्य प्रदेश ज्योतिष एवम् विद्वत परिषद।

विनोद गोयल, नगर प्रतिनिधि