परिधान दिवस’ पर प्रेस्टीज संस्थान के छात्रों, फैकल्टीज ने मनमोहक परिधान में रैम्पवॉक

परिधान दिवस’ पर प्रेस्टीज संस्थान के छात्रों, फैकल्टीज ने मनमोहक परिधान में रैम्पवॉक 

4 अप्रैल को होगा तीन-दिवसीय मंथन का आगाज; डीजे तेजस का होगा लाइव कंसर्ट

इंदौर।  आगामी 4 अप्रैल से शुरू होने वाली शहर की  सबसे प्रतिष्ठित कॉलेज कल्चरल फेस्ट तीन दिवसीय मंथन  का जयघोष आज `परिधान दिवस’ के साथ हुआ  . इसके अंतर्गत प्रेस्टीज इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के पीजी, यूजी एवं लॉ कैंपस में छात्र, छात्राओं एवं फैकल्टीज ने विभिन्न परिधानों रेम्प वाक किया।
सभी संस्थानों के डायरेक्टर्स, फैकल्टीज, आयोजन समिति के सदस्यों, छात्र छात्राओं को बैज दिए गए।
उत्सव के दौरान, छात्र छात्राओं ने मनमोहक डांस की प्रस्तुतियां दिन। विद्यार्थीयों ने धूमधाम से नाच गाना किया और मनोरंजन का आनंद लिया। साथ ही, रॉक बैंड और एबीसीडी नित्य प्रतियोगिता में प्रतियोगियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया, जिसमें शहर की विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं के प्रतिभागी भी शामिल थे।प्रतियोगिताओं के दौरान, छात्रों ने वाद्ययंत्रों के साथ गानों पर नृत्य प्रस्तुत किया।
प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान यूजी कैंपस के डायरेक्टर, कर्नल डॉ एस रमन अय्यर ने कहा  कि परिधान दिवस का उद्देश्य ना केवल विद्यार्थियों को प्रोत्साहन देना बल्कि यह एक सांस्कृतिक विरासत को समर्थन देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम भी था। इस वर्ष का थीम ‘सांस्कृतिक मिश्रण फिएस्ता’ था, जो हमारी सांस्कृतिक विरासत के प्रति समर्थन और समझ को मजबूत करने का संदेश देता है।

मंथन हेड डॉ राजा रॉय चौधरी, प्रेस्टीज इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के पीजी कैंपस के सीनियर डायरेक्टर डॉ देवाशीष मल्लिक ने कहा कि तीन दिवसीय मंथन का उद्घाटन 4 अप्रैल को पीआईएमआर के यूजी कैंपस में होगा।  उत्सव के दौरान अनेकों सांस्कृतिक कार्यक्रम, म्यूजिक, फैशन शो तथा 14 से भी अधिक प्रतियोगिताएँ आयोजित होंगी। मंथन के अंतिम दिन ख्यातिप्राप्त डीजे तेजस क लाइव कंसर्ट शाम 7 बजे से लाभगंगा गार्डन में होगा।