इंदौर में मनी अनूठी दिवाली, इंदौर इल्युमिनटी राउंड टेबल 296 ने जरूरतमंदों को बाँटें कपड़े, मिठाइयाँ और पटाखे*

*इंदौर में मनी अनूठी दिवाली, इंदौर इल्युमिनटी राउंड टेबल 296 ने जरूरतमंदों को बाँटें कपड़े, मिठाइयाँ और पटाखे

*इंदौर,।* इंदौर में इंदौर इल्युमिनटी राउंड टेबल 296 द्वारा एक चैरिटी कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसके अंतर्गत 200 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को मिठाइयाँ, इको फ्रेंडली पटाखे और इस्त्री कर पुराने कपडे बांटे और साथ ही “अनुभूति विजन सेवा आश्रम” में दिव्यांग बच्चों को 100 मिठाई के पैकेट और पटाखे भी दान किए।

*इंदौर इल्युमिनटी राउंड टेबल 296 के चेयरमैन संकेत अग्रवाल ने बताया,* “हमारे देश में दिवाली को बहुत धूम धाम से मनाई जाती है, लेकिन एक ऐसा वर्ग भी है जो दिवाली नहीं मना पाता ऐसे लोगों की सेवा करने के लिए इंदौर इल्युमिनटी राउंड टेबल 296 ने पुराने कपडे इक्कठे कर सड़कों पर रहने वाले लोगों को कपड़े, मिठाइयाँ और इको फ्रेंडली पटाखे बांटे। ग्रुप ने बाद में अनुभूति विजन सेवा आश्रम में दिव्यांग बच्चों को मिठाई के पैकेट और पटाखे दान किए। इस पहल में हमारा सहयोग करने वाले व्यक्तियों को विशेष आभार क्योंकि उनका समर्पण और कड़ी मेहनत ने इन लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

*संयोजक अंशुल जैन ने कहा,* “हमारी इस पहल में लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया वे न केवल जरूरतमंदों को सीधी सहायता दे रहे हैं बल्कि दूसरों को भी इसी तरह की गतिविधियों में भाग लेने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। इंदौर इल्युमिनाटी राउंड टेबल 296 भविष्य में भी इस तरह के और आयोजन करना जारी रखेगा, जिससे और भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को खुशियाँ मिले। हमारा एक छोटा सा प्रयास लोगों के जीवन में सार्थक बदलाव ला सकता है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।”